Logo
  • October 18, 2024
  • Last Update October 5, 2024 3:17 pm
  • Noida

Laxmi Kund में अचानक मरने लगी मछलियां, पार्षद मनोज ने कही ये बात

Laxmi Kund में अचानक मरने लगी मछलियां, पार्षद मनोज ने कही ये बात

Fish dying in Laxmi Kund Varanasi, वाराणसी के रामापुरा वार्ड के लक्ष्मी कुंड में पिछले 5 दिनों से लगातार मछलियों के मरने का प्रकरण सामने आ रहा है। मछलियों के मरने से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है।

इस मामले में वहां के वर्तमान पार्षद मनोज कुमार सिंह के कहा कि स्थानिय लोगों ने मछलियों के मरने की जानकारी दी। जिसके बाद मैं मौके पर तुरंत पहुंचा और वहां की स्थिति देख मुझे काफी दुख हुआ।

manoj kumar singh

Cm Yogi Varanasi Tour, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का दो दिवसीय दौरा आज

उन्होंने आगे कहा कि कुंड में मछलियों के मरने से दुर्गंध फैल गई है। इस घनी आबादी के रिहायशी इलाके में बने इस कुंड से लोगों के बीमार होने का भी खतरा बढ़ गया है।

manoj kumar singh  laxmi kund

मछलियों के मरने का कारण पानी के अत्यधिक गंदा माना जा रहा है । पार्षद मनोज कुमार सिंह ने आगे कहा कि इस मामले में नगर आयुक्त से बात हुई है। उन्होंने नगर आयुक्त से इस कुंड के साफ-सफाई और पानी के बदले जाने की मांग गई है। इस मामले में पार्षद मनोज कुमार ने जल्द से जल्द कार्रवाई करने की बात कही है।

 

CBI arrested fake Doctor, 14 राज्यों में हुआ फेल फिर भी कर रहा था प्रैक्टिस

वहीं लक्ष्मी कुंड के स्थानीय निवासी ने कहा कि कुंड से आ रही बदबू से लोगों का जीना मुहाल हो गया है। अगर जल्द से जल्द सफाई नहीं कि गई तो कुंड की पूरी मछलियां मर सकती हैं। इससे कुंड में रह रहे अन्य जीव जंतुओं को खतरा हो जाएगा।

वहीं इस मामले में समाजसेविका सोनी जायसवाल के कहा कि यह कुंड बहुत ही पैराणिक है। जल्द से जल्द इसकी साफ सफाई कराई जाने चाहिए। मछलियों के मरने की सूचना उन्हें जब मिली तो उन्होंने इस मामले को अधिकारियों को संज्ञान में ला दिया है।

New Year 2023 rajendra addravish add

editor

Related Articles