Logo
  • April 24, 2024
  • Last Update April 12, 2024 4:42 pm
  • Noida

Gruesome Accident में बुलेट की चपेट में आया छठी कक्षा का मासूम, इकलौते बेटे की मौत से माता-पिता बेसुध

Gruesome Accident में बुलेट की चपेट में आया छठी कक्षा का मासूम, इकलौते बेटे की मौत से माता-पिता बेसुध

Gruesome Accident में बुलेट की चपेट में आए छठी कक्षा के मासूम की मौत हो गई। इकलौते बेटे की मौत से माता-पिता बेसुध हो गए। वाराणसी के चितईपुर चौराहे के समीप शनिवार दोपहर तेज रफ्तार बुलेट की टक्कर से कक्षा छह के छात्र की मौत हो गई। स्कूल से छुट्टी होने के बाद छात्र घर लौट रहा था। बिना नंबर की बुलेट और दो युवकों को पुलिस ने हिरासत में लिया। उधर, हादसे के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। इकलौते बेटे की मौत की खबर से माता-पिता बेसुध हो गए।

तेज रफ्तार बुलेट की चपेट में आया मासूम

मंडुवाडीह थाना अंतर्गत कंचनपुर स्थित मां वैष्णो नगर कॉलोनी निवासी ललित राय का इकलौता बेटा कुणाल राय चितईपुर स्थित एक स्कूल में कक्षा छह का छात्र था। दोपहर में वह स्कूल से घर लौट रहा था। चितईपुर चौराहे के पास तेज रफ्तार बुलेट सवार दो युवकों ने छात्र को टक्कर मार दी।

गर्दन और सीने पर लगी गहरी चोट

बुलेट में आगे अलग से लगाए गए रॉड से कुणाल के गर्दन और सीने पर गहरी चोट लगी। लहूलुहान हाल में छात्र को आसपास के लोगों और चितईपुर पुलिस ने तुरंत बीएचयू ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया, जहां कुछ देर बाद उपचार के दौरान छात्र ने दम तोड़ दिया।

हिरासत में बुलेट सवार युवक

सूचना पाकर परिजन भी ट्रॉमा सेंटर पहुंचे और इकलौते बेटे का खून से लथपथ शव देखते ही बेसुध हो गए। मां सुभा अचेत हो गईं। उधर, हादसे के बाद बुलेट को कब्जे में लेते हुए दोनों युवकों को भी चितईपुर पुलिस ने हिरासत में लिया।

आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई

दोनों युवकों से पूछताछ की जा रही है। चितईपुर इंस्पेक्टर बैजनाथ सिंह ने बताया कि तहरीर के आधार पर युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles