Logo
  • April 24, 2024
  • Last Update April 12, 2024 4:42 pm
  • Noida

Karwa Chauth के दिन पति ने पूजा के दौरान पत्नी को मारा चाकू

Karwa Chauth के दिन पति ने पूजा के दौरान पत्नी को मारा चाकू

Karwa Chauth के दिन एक पति ने अपनी की पत्नी पर जानलेवा हमला कर दिया। हरदोई जिले में करवा चौथ के दिन एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी पर चाकू से हमला कर दिया, जिससे वह गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती है।

घटना आजाद नगर कोतवाली क्षेत्र की बताई जा रही है और पत्नी को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। रिपोर्ट्स के अनुसार करवा चौथ पूजा के दौरान पीड़िता मोनी गुप्ता पर उसके पति मनोज ने हमला किया था। घटना के वक्त दंपति के बच्चे कोचिंग गए हुए थे।

पुलिस ने बताया, आरोपी पति अपने घर आया और उसने अपनी पत्नी पर चाकू से हमला करना शुरू कर दिया। उसने उसे कई बार चाकू मारा, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई।

पीड़िता की चीख-पुकार सुनकर पड़ोसी जैसे ही उसके घर पहुंचे तो आरोपी मौके से फरार हो गया।

सूचना मिलते ही पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और पीड़िता को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया, जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है।

पीड़ित परिवार का आरोप है कि दोनों की शादी को 22 साल बीत चुके हैं, लेकिन आरोपी मनोज पिछले कुछ समय से मोनी को परेशान कर रहा था।

तीन दिन पहले आरोपी ने उसकी पत्नी को भी पीटा, जिसके बाद उसने पुलिस में शिकायत की लेकिन मामला नहीं उठा। एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि, अपराध के पीछे का सही मकसद अभी तक अज्ञात है और मामले में आगे की जांच जारी है

editor

Related Articles