Logo
  • April 15, 2024
  • Last Update April 12, 2024 4:42 pm
  • Noida

Kashi Tamil Sangamam का पीएम मोदी करेंगे उद्घाटन, प्रधानमंत्री का दो घंटे बनारस प्रवास

Kashi Tamil Sangamam का पीएम मोदी करेंगे उद्घाटन, प्रधानमंत्री का दो घंटे बनारस प्रवास

Kashi Tamil Sangamam के भव्य उद्घाटन समारोह में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वाराणसी में दो घंटे प्रवास करेंगे। दोपहर करीब दो बजे पीएम मोदी बाबतपुर एयरपोर्ट पहुंचेंगे और यहां से वे हेलीकॉप्टर से बीएचयू पहुंचेंगे। एंफीथियेटर मैदान में आयोजित समारोह में शामिल होने के बाद अपराह्न चार बजे वे लौट जाएंगे।

पीएम मोदी और तमिलनाडु से आए अतिथियों का स्वागत नादस्वरम से होगा। काशी की संस्कृति भी झलकेगी और इलैया राजा का संगीत को सबको रिझाएगा। काशी से तमिलनाडु के आध्यात्मिक रिश्तों को और मजबूत करने के लिए शिक्षा मंत्रालय के काशी तमिल संगमम का शुभारंभ आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी करेंगे।

प्रधानमंत्री कार्यालय से जारी प्रोटोकॉल के अनुसार पीएम मोदी के बीएचयू के एंफीथियेटर मैदान में आयोजित समारोह में मंच पर पहुंचने के बाद सबसे पहले नादस्वरम से उनका स्वागत किया जाएगा। इसके बाद राज्यसभा सांसद पद्मश्री इलैयाराजा का संगीत वहां लोगों को झूमने पर विवश कर देगा।

काशी से तमिलनाडु के अटूट रिश्तों पर आयोजित प्रदर्शनी और मेले का भी शुभारंभ करेंगे। इसके बाद तमिलनाडु के मठ मंदिरों के 12 आदिनम का पीएम सम्मान करेंगे और आयोजन स्थल पर उपस्थिति अतिथियों को संबोधित करेंगे। इसके साथ ही पीएम मोदी तमिलनाडु से आए छात्रों से संवाद भी करेंगे।

Related Articles