Logo
  • April 24, 2024
  • Last Update April 12, 2024 4:42 pm
  • Noida

Kashi Tamil Sangmam, मेहमानों के स्वागत के लिए काशी तैयार

Kashi Tamil Sangmam, मेहमानों के स्वागत के लिए काशी तैयार

Kashi Tamil Sangmam, काशी हिंदू विश्वविद्यालय (Banaras Hindu University) स्थित एमपी थिएटर मैदान में काशी तमिल संगमम (Kashi Tamil Sangmam) कार्यक्रम को लेकर तैयारियां धीरे-धीरे मूर्त रूप लेने लगी है। बता दे कि इस कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ भाजपा के कई दिग्गज नेता इस में शामिल होंगे।

एसपीजी की टीम भी काशी के बीएचयू पहुंच चुकी है और कार्यक्रम स्थल के कोने कोने का जायजा तथा जानकारी जिला प्रशासन से प्राप्त कर रही है। इस कार्यक्रम के दौरान सुरक्षा व्यवस्था कुछ इस तरह रहेगी कि परिंदा भी पर नहीं मार सकता।

कार्यक्रम के लिए लगभग 5000 कुर्सियां लगाई गई है तथा पंडाल के दोनों तरफ स्टॉल लगेगा। बता दें कि एसपीजी की टीम ने इस कार्यक्रम को लेकर जिला प्रशासन के साथ बैठक किया है। इस कार्यक्रम में बनने वाले पंडाल तथा अन्य चीजों को दुरुस्त करने के लिए सैकड़ों की संख्या में मजदूर पहुंचे हैं, जो दिन रात लगे हुए हैं।

उत्तर प्रदेश के MVVNL में गंभीर आर्थिक गड़बड़ी, 56 महीनों की जांच, एक अधिकारी से 34.84 लाख की वसूली होगी, दो और पर भी गिरी गाज

वही शासन तथा जिला प्रशासन इस कार्यक्रम में कोई भी कोर कसर नहीं छोड़ना चाहता। वाराणसी के जिलाधिकारी यश राजलिंगम भी बीएचयू के एम्पी थियेटर मैदान पहुंचे।

11 Foreign Breeds Dog Banned, लगाया 2 लाख का जुर्माना, कहीं आपके पास तो…

पत्रकारों से वार्ता के दौरान उन्होंने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का वाराणसी में 2 घंटे का कार्यक्रम सुनिश्चित हुआ है जिसको लेकर आज एसपीजी के साथ जिला प्रशासन की बैठक हुई है। इसमें जिला प्रशासन से जो एसपीजी का अपेक्षाएं हैं वह बताते हैं।

kashi tamil sangmam

जैसा आप सब जानते हैं कि तमिलनाडु से काशी से तमाम लोग जुड़े रहते हैं। एक भारत श्रेष्ठ भारत के तहत एक कल्चर एक्सचेंज प्रोग्राम एक प्रदेश दूसरे प्रदेश के बारे में ज्यादा जानकारी जानना चाहते हैं। जहां पर लोगों का कल्चर एक्सचेंज हो जाता है तथा लोगों की भावनाएं भी एक दूसरे से जुड़ती है। उसी उद्देश्य से यह कार्यक्रम तैयार की जा रही है।

इस कार्यक्रम में लगभग ढाई हजार लोग आएंगे व काशी से जुड़ेंगे जिन्हें काशी के बारे में बताया जाएगा। इस दौरान नगर निगम की टीम सक्रिय थी दिखी बन रहे पंडाल तथा उसके आसपास के क्षेत्रों में फागिंग भी कराया गया।

editor

Related Articles