Logo
  • July 25, 2024
  • Last Update July 25, 2024 2:05 pm
  • Noida

Kashmir Target Killings पर PM के संसदीय क्षेत्र में उबाल, पूर्व CM फारूक अब्दुल्ला को अरेस्ट करने की मांग

Kashmir Target Killings पर PM के संसदीय क्षेत्र में उबाल, पूर्व CM फारूक अब्दुल्ला को अरेस्ट करने की मांग

Kashmir Target Killings पर भारतीय अवाम पार्टी ने उत्तर प्रदेश में जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री का पुतला फूंका। कश्मीरी पंडित की टारगेट किलिंग से उबली भारतीय अवाम पार्टी के सदस्यों ने वाराणसी में फारूक अब्दुल्ला का पुतला फूंका। इन नेताओं ने कश्मीर में हत्याओं के लिए फारूक अब्दुल्ला और महबूबा मुफ्ती जैसे पूर्व मुख्यमंत्रियों के बयान को जिम्मेदार ठहरा दिया। आक्रोशित नेताओं ने जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्रियों को आतंकियों के समर्थक करार दिया औऱ कहा कि ये नेता जम्मू कश्मीर को पाकिस्तान के हवाले करने का मकसद लेकर जी रहे हैं।

अवाम पार्टी जिलाध्यक्ष ओम प्रकाश पांडे ने वाराणसी में पुतला दहन के बाद कहा, कश्मीर में हिन्दुओं को निशाना बनाकर की जा रही हत्या कश्मीर के नेताओं के शह पर हो रही है। पाकिस्तान परस्त कश्मीरी नेता गाहे बगाहे आतंकियों का पक्ष ले रहे हैं। नेशनल कॉफ्रेंस के नेता फारूक अब्दुल्ला ने कहा कि “कश्मीर में हत्या होती रहेगी।” उन्होंने कहा, फारूक अब्दुल्ला जैसे नेताओं के घटिया बयान पर भारतीय अवाम पार्टी ने गहरी नाराजगी व्यक्त करती है।

भारतीय अवाम पार्टी के कार्यकर्ता खुद को सुभाषवादी बताते हैं। इन नेताओं ने मुंशी प्रेमचंद स्मृति द्वार लमही पर फारूक अब्दुल्ला का पुतला फूंका और गिरफ्तारी की मांग भी की। आक्रोशित नेताओं ने कहा, पाकिस्तान नहीं चाहता कि जम्मू कश्मीर में स्थिति सामान्य हो। इसलिए पाकिस्तान के टुकड़े पर पलने वाले जिहादी नेता आतंकियों द्वारा की जा रही हत्याओं को उचित उतरा रहे हैं।

आतंकी समर्थक नेताओं को तिहाड़ भेजने की मांग कर रही भारतीय अवाम पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष नजमा परवीन ने कहा कि ये दूसरों को गलतफहमी है कि फारूक कश्मीर का नेता है। भारतीय अवाम पार्टी जानती है कि पाकिस्तान का राग अलापने वाला फारूक अब्दुल्ला कभी देशहित की बात नहीं सोच सकते। आतंकियों की हिंसा और अपराध को छिपाने और जायज ठहराने वाले फारूक अब्दुल्ला जैसे नेताओं पर प्रतिबंध लगाने के साथ इन्हें तत्काल भी किया जाए। फारूक के बयानों से आतंकियों का मनोबल बढ़ा है। हत्याओं में तेजी आई है। इन नेताओं ने कहा, कश्मीर में आतंकियों के आकाओं को गिरफ्तार कर जेल में ठूंस दिया जाएगा, तो स्वतः आतंकवाद खत्म हो जाएगा।

Related Articles