Logo
  • October 18, 2024
  • Last Update October 5, 2024 3:17 pm
  • Noida

नवविवाहिता का अपहरण, 6 महीने पहले ही हुई थी लव मैरिज

नवविवाहिता का अपहरण, 6 महीने पहले ही हुई थी लव मैरिज

हरियाणा के अंबाला जिले में लव मैरिज ने ले ली विवाहिता का अपहरण दरसल , महिला ने पहले पति को छोड़ दूसरे से लव मैरिज की थी. जिसकी वजह से पहले वाली ससुराल पक्ष के लोग खफा थे. पहली शादी से जतुन की एक 4 साल की बेटी है. जतुन ने दूसरी शादी जुम्मा नामक युवक से की 6 महिने पहले ही की थी. शिकायतकर्ता ने बताया कि रविवार को दोपहर 2 बजे वह जुम्मा और जतुन के साथ बाइक पर पंजाब से उत्तराखंड के लिए निकले थे पीछे से एक गाड़ी आई और उसमें से 5 व्यक्ति उतर डंडे और लोहे की रॉड से जुम्मा के सिर पर वार कर दिया जिससे उसे चोटे आई.

कार सवार बदमाश विवाहिता को किडनैप करके फरार हो गए. यह वारदात पंचकूला-यमुनानगर नेशनल हाईवे-344 स्थित कक्कड़ माजरा के निकट पेट्रोल पंप पर घटी है. शहजादपुर थाना पुलिस ने 5 लोगों के खिलाफ किडनैपिंग समेत विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस पेट्रोल पंप की CCTV फुटेज खंगलाने में जुटी है.

फिलहाल अभी शक जताया जा रहा है की इस घटना को अंजाम जतुन के पहले के ससुराल वालों ने किए है मगर बीना सबूत के इस बात की पुष्टि नहीं की जा सकती है, पुलिस ने शिकाय के आधार पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस का कहना है पांचों आरोपी को जल्द से जल्द पकड़ा जाएगा.

editor

Related Articles