Logo
  • May 21, 2024
  • Last Update April 12, 2024 4:42 pm
  • Noida

MP, आदिवासी युवक पर पेशाब करने का आरोपी गिरफ्तार

MP, आदिवासी युवक पर पेशाब करने का आरोपी गिरफ्तार

MP, मध्य प्रदेश के सीधी जिले में एक आदिवासी युवक पर पेशाब करने के एक आरोपी को मंगलवार देर रात गिरफ्तार कर लिया गया। राज्य के मुख्यमंत्री के कार्यालय के एक अधिकारी ने मंगलवार को बताया था कि आरोपी की पहचान प्रवेश शुक्ला के तौर पर की गई है।

उसके खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धाराओं 294 एवं 504 और अनुसूचित जाति एवं अनुसूचित जनजाति (अत्याचार निवारण) अधिनियम के प्रावधानों के तहत मामला दर्ज किया गया है।

उन्होंने बताया कि कड़े राष्ट्रीय सुरक्षा कानून के खिलाफ कार्रवाई शुरू की गई है। आदिवासी युवक पर एक व्यक्ति द्वारा पेशाब करने का वीडियो सार्वजनिक होने के बाद पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज किया था।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अंजुलता पटले ने बताया कि प्राप्त सबूतों के आधार पर मंगलवार देर रात करीब दो बजे आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया और उससे पूछताछ की जा रही है।

आदिविश्वेश्वर के प्रतीक शिवलिंग लेकर काशी रवाना हुए शिवभक्त

अधिकारी ने कहा, ‘‘हम उसकी तलाश कर रहे थे और उसके गांव के आस-पास के अलग-अलग थानों के पुलिसकर्मी चौकन्ने थे। राज्य के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मंगलवार शाम ट्वीट किया था, सीधी जिले का एक वीडियो मेरे संज्ञान में आया है…मैंने प्रशासन को दोषी व्यक्ति को गिरफ्तार करने और राष्ट्रीय सुरक्षा कानून लगाने का निर्देश दिया है।

editor

Related Articles