Logo
  • April 19, 2024
  • Last Update April 12, 2024 4:42 pm
  • Noida

Municipal Elections 2022, मध्यमेश्वर वार्ड 66 के लोगों से प्रभाकर यादव की अपील, देखें वीडियो

Municipal Elections 2022, मध्यमेश्वर वार्ड 66 के लोगों से प्रभाकर यादव की अपील, देखें वीडियो

Municipal Elections 2022, नगरीय निकाय चुनाव 2022 के लिए परिसीमन के अंतिम प्रकाशन के बाद तैयारियां तेज हो गई हैं। एक ओर पार्षद व मेयर पद का चुनाव लड़ रहे उम्मीदवार तैयारियों में जुटे हैं, वहीं दूसरी ओर आयोग ने उम्मीदवारों के चुनावी खर्च की सीमा तय कर दी है।

 

इन सब के बीच मध्यमेश्वर वार्ड 66 के समाजसेवी प्रभाकर यादव ने कहा कि वह इस वार्ड की जनता के लिए हमेशा से खड़े रहे हैं। आने वाले समय में भी वह लोगों सुख-दुख और जरूरत अनुसार सेवा के लिए सदैव तत्पर हैं।

वह आने वाले चुनाव में जनता की सेवा करके लिए लोगों के दिल में जगह बनाने के लिए अपना प्रयास जारी रखेंगे। इस बीच लोगों से उनको सहयोग करने की अपील की।

Dev Deepawali में विशाखापत्तनम से काशी आया डेकोरेटर, 80 लाख रुपये के फूलों से सजावट

उनका कहना है कि वह जनता के बीच तन मन और धन हर तरह से लोगों के साथ खड़े हैं। जरूरत पड़ने पर वह लोगों के बीच और उनके सुख-दुख में हर समय साथ है।

आपको बता दें कि निकाय चुनाव 2022 के लिए आयोग ने उम्मीदवारों के चुनावी खर्च की सीमा तय कर दी है। महापौर पद के प्रत्याशी 40 लाख तो पार्षद तीन लाख रुपये ही खर्च कर सकेंगे। नगर पंचायत अध्यक्ष के लिए 2.5 लाख रुपये तथा सदस्यों के लिए 50 हजार रुपये की खर्च सीमा तय की है।

editor

Related Articles