Logo
  • May 21, 2024
  • Last Update April 12, 2024 4:42 pm
  • Noida

ग्रेटर नोएडा के रेस्तरां में आबकारी विभाग का छापा, चार गिरफ्तार

ग्रेटर नोएडा के रेस्तरां में आबकारी विभाग का छापा, चार गिरफ्तार

नोएडा गौतमबुद्ध नगर में ग्रेटर नोएडा के ग्रैंड वेनिस मॉल में स्थित एक रेस्तरां पर छापा मारकर आबकारी विभाग ने चार कर्मचारियों को कथित तौर पर उस शराब को परोसने के लिए सोमवार को गिरफ्तार कर लिया जिसकी बिक्री हरियाणा में की जानी थी। गौतमबुद्ध नगर में तैनात आबकारी विभाग के एक अधिकारी ने यह जानकारी सोमवार को दी।

गुप्त सूचना पर आबकारी निरीक्षक चंद्रशेखर सिंह की अगुवाई में एक टीम ने आधी रात को छापा मारकर चार लोगों को गिरफ्तार किया।

उन्होंने कहा कि चारों के खिलाफ उत्तर प्रदेश आबकारी कानून के तहत प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। रेस्तरां के निदेशक मनेश पटेल के खिलाफ भी पुलिस ने मामला दर्ज किया है।

आबकारी विभाग ने हरियाणा प्रांत में बेचने के लिए बनाई गई करीब 233 बोतल शराब बरामद की है। गौतमबुद्ध नगर के आबकारी अधिकारी सुबोध कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि विभाग को सूचना मिली कि वेनिस मॉल में ‘फाइव आयरन गोल्फ’ नामक रेस्तरां में अवैध रूप से हरियाणा में बिक्री के लिए बनी शराब परोसी जा रही है।

श्रीवास्तव ने बताया कि सूचना के आधार पर आबकारी विभाग ने वहां पर छापा मारा और मौके से सुमन मंडल, बनी राऊत, राहुल और तीर्थंकर को आबकारी विभाग ने गिरफ्तार कर लिया। उन्होंने बताया कि मौके से हरियाणा में बिक्री के लिए बनी 233 बोतल मदिरा बरामद की गई है।

editor

Related Articles