Logo
  • May 23, 2024
  • Last Update April 12, 2024 4:42 pm
  • Noida

OpenAI, Chat GPT डाउनलोड कर सकते हैं Andriod यूजर्स

OpenAI, Chat GPT डाउनलोड कर सकते हैं Andriod यूजर्स

OpenAI ने घोषणा की है कि अन्य देशों के साथ अब भारतीय यूजर्स भी अपने एंड्रॉइड डिवाइस पर आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (एआई) चैटबॉट चैटजीपीटी डाउनलोड कर सकते हैं। कंपनी ने ट्वीट किया, एंड्रॉइड के लिए चैटजीपीटी अब अमेरिका, भारत, बांग्लादेश और ब्राजील में डाउनलोड के लिए उपलब्ध है! हम अगले सप्ताह अतिरिक्त देशों में रोलआउट का विस्तार करने की योजना बना रहे हैं।”

गूगल प्ले स्टोर पर ऐप के विवरण के अनुसार, एंड्राइड के लिए चैटजीपीटी आपकी हिस्ट्री को सभी डिवाइसों में सिंक करता है, और आपके लिए ओपनएआई से लेटेस्ट मॉडल लाता है। पिछले हफ्ते, ओपनएआई ने चैटजीपीटी के लिए एक नया ‘कस्टमाइज इंस्ट्रक्शन’ फीचर पेश किया था, जो यूजर्स को एआई चैटबॉट के साथ कुछ भी शेयर करने की अनुमति देता है।

‘कस्टमाइज इंस्ट्रक्शन’ फीचर वर्तमान में प्लस यूजर्स के लिए बीटा में उपलब्ध है, और कंपनी जल्द ही इस फीचर को सभी यूजर्स के लिए पेश करने की योजना बना रही है। यूजर्स नई बातचीत के लिए किसी भी समय ‘कस्टमाइज इंस्ट्रक्शन’ को एडिट या डिलीट सकते हैं।

Tomato Bungling, टमाटर घोटाले में चार सीमा शुल्क अधिकारी निलंबित

इसके अलावा, यूजर्स के इंस्ट्रक्शन शेयर लिंक व्यूअर्स के साथ साझा नहीं किए जाएंगे।कंपनी ने बताया कि जब यूजर्स अपने ओपनएआई अकाउंट्स हटाते हैं, तो उस प्रक्रिया के हिस्से के रूप में उनके अकाउंट से जुड़े कस्टम इंस्ट्रक्शन भी 30 दिनों के भीतर डिलीट कर दिए जाएंगे।

आईओएस पर, यूजर्स चैटजीपीटी अकाउंट सेटिंग्स के कस्टम इंस्ट्रक्शन के तहत फीचर तक एक्सेस कर सकते हैं।वेब पर फीचर तक एक्सेस करने के लिए, अपने नाम पर क्लिक करें, फिर ‘कस्टम इंस्ट्रक्शन’ चुनें। दोनों फ़ील्ड में इंस्ट्रक्शन दर्ज करें और किस प्रकार की चीज़ें लिखनी हैं।

administrator

Related Articles