Logo
  • May 23, 2024
  • Last Update April 12, 2024 4:42 pm
  • Noida

Pankaj Tripathi ने ऊंची ऊंची वादी भजन गाया तो चले आए ”महादेव”

Pankaj Tripathi ने ऊंची ऊंची वादी भजन गाया तो चले आए ”महादेव”

Pankaj Tripathi, अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी अभिनीत फिल्म ‘OMG 2’ के निर्माताओं ने ”ऊंची ऊंची वादी” भक्ति ट्रैक रिलीज किया है। यह गाना स्कूल जाने वाले एक बच्चे के पिता के इर्द-गिर्द घूमता है। गाने में दिखाया गया है कि कैसे भगवान शिव उनके बचाव में आते हैं।

”ऊंची ऊंची वादी” भक्ति ट्रैक के बारे में आईएएनएस से बात करते हुए पंकज त्रिपाठी ने कहा कि यह गाना एक आत्मीय भक्ति गीत है। इसे सुुुुनने से परेशान इंसान को आसरा मिलता है। जब भी हम कठिन परिस्थितियों का सामना करते हैं तो हम सभी का मार्गदर्शन चाहते हैं और बेहतर समय के लिए प्रार्थना करते हैं। यह गाना इसकी याद दिलाता है।

इसे डीजे स्ट्रिंग्स के संगीत के साथ हंसराज रघुवंशी ने गाया है। गीत कबीर शुक्ला, हंसराज रघुवंशी, डीजेस्ट्रिंग्स द्वारा लिखे गए हैं और राही के साथ इसे संगीतबद्ध किया है। पंकज ने कहा कि हंसराज रघुवंशी ने इसे खूबसूरती से गाया है। मुझे यकीन है कि इसे व्यापक दर्शक वर्ग मिलेगा क्योंकि यह एक आध्यात्मिक गीत है जो शांति प्रदान करता है ”ऊंची ऊंची वादी” गाना भगवान शिव के भक्त के रूप में पंकज के चरित्र की यात्रा को दर्शाता है।

एक उत्साही भक्त के रूप में वह मंदिर में सेवा करते हैं, शिव मंदिर में भजन गाते हैं, मंदिर के गलियारों को धोते हैं, पूजा करते हैं और माथे पर तिलक लगाकर घूमते हैं। सभी खुश हैं लेकिन एक दिन उसके बेटे के लिए चीजें बदल जाती हैं जो बड़े और बेहतर स्कूल में पढ़ाई करने से खुद को अयोग्य महसूस करता है।

Yamuna above danger level, यमुना फिर खतरे के निशान से ऊपर

पंकज त्रिपाठी को एक चिंतित पिता के रूप में भी देखा जाता है, अक्षय कुमार उनके बचाव में आते हैं। एक लड़के द्वारा ट्रेन के सामने आत्महत्या की कोशिश की झलक तो देखी जा सकती है लेकिन ट्रैक में ज्यादा कुछ सामने नहीं आया है।

अमित राय द्वारा निर्देशित और यामी गौतम अभिनीत ‘ओएमजी 2’, सनी देओल और अमीषा पटेल की गदर 2 के साथ 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। ‘ओएमजी 2’ लोकप्रिय फिल्म ‘ओएमजी ओह माय गॉड’ का सीक्वल है, उस फिल्म में अक्षय का किरदार भगवान कृष्ण से प्रेरित था।

editor

Related Articles