Logo
  • May 22, 2024
  • Last Update April 12, 2024 4:42 pm
  • Noida

Varanasi में आदिपुरुष को लेकर सिनेमा घर के बाहर हंगामा, फाड़े गए पोस्टर

Varanasi में आदिपुरुष को लेकर सिनेमा घर के बाहर हंगामा, फाड़े गए पोस्टर

Varanasi,फिल्म आदिपुरुष को लेकर हर जगह विरोध प्रदर्शन देखने को मिल रहा है। इसी क्रम में देश की सांस्कतिक राजधानी काशी वाराणसी में भी हिन्दूवादी संगठनों द्वारा इस फिल्म को विरोध किया गया। वहीं पुलिस प्रशासन के सामने पोस्टर भी फाड़े गए।

वाराणसी के भारत माता मंदिर में फिल्म आदिपुरुष के खिलाफ विरोध – प्रदर्शन करने के लिए जुटे लोगों ने हनुमान चालीसा का पाठ किया। इस दौरान सभी ने सामूहिक हनुमान चालीसा का पाठ कर फिल्म के खिलाफ जमकर नारेबाजी की.

 

विरोध में शामिल लोगो ने फिल्म को बैन करने अथवा विवादित डायलॉग को हटाए जाने के साथ फिल्म निर्माताओं पर कार्रवाई किए जाने की मांग की है.

वही इसके विरोध में वाराणसी के सिनेमा घर के बाहर हिंदुत्वादी नेताओं ने जमकर हंगामा काटा. सैकड़ों की संख्या में आईपी सिगरा सिनेमा घर के बाहर पहुंचे कार्यकर्ताओं और स्थानीय लोगो ने फिल्म के खिलाफ नारेबाजी किया.

विरोध करने वाले लोगों को रोकने के लिए भारी पुलिस फोर्स तैनात किया गया था, लेकिन इसके बावजूद सिनेमा घर परिसर में जाकर फिल्म आदिपुरुष के होर्डिंग को फाड़ दिया गया.

आपको बता दें कि आदिपुरुष अपने रिलीज के साथ ही विवादो में घिर गया है. फिल्म के डायलॉग के खिलाफ निर्माताओं को लगातार आलोचना का शिकार होना पड़ रहा है. फिल्म को लेकर सोशल मीडिया के बाद हिंदुत्वादी नेता, संत और राजनेता विरोध में जुट गए है.

 

editor

Related Articles