Logo
  • October 18, 2024
  • Last Update October 5, 2024 3:17 pm
  • Noida

Punjab, मोदी हटाओ, देश बचाओ के लगाए गए पोस्टर, फोटो वायरल

Punjab, मोदी हटाओ, देश बचाओ के लगाए गए पोस्टर, फोटो वायरल

Punjab, गुरुवार को कैबिनेट मंत्री हरभजन सिंह ईटीओ (Cabinet Minister Harbhajan Singh ETO) ने जालंधर सेंट्रल एरिया में पंजाब और देश को भाजपा से खतरा बताते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के खिलाफ पोस्टर लगाए. इस पोस्टर में लिखा था कि मोदी हटाओं, देश बचाओ. इस दौरान उनके साथ सेंट्रल हलके से विधायक रमन अरोड़ा मौजूद थे.

जालंधर में पोस्टर लगाने का फोटो सोशल मीडिया पर जम के वायरल हो रहा है. इस फोटो में साफ- साफ तैर पर लिखा हुआ दिख रहा है मोदी हटाओ, देश बचाओ का नारा. आपको बता दें कि इससे पहले आम आदमी पार्टी द्वारा दिल्ली में मोदी हटाओ देश बचाओ के पोस्टर लगाए गए थे.

कैबिनेट मंत्री हरभजन सिंह ईटीओ ने इससे पहले कहा था कि जब से मोदी सरकार आई है देश में विकस का कार्य रुक गया है. मोदी सरकार सिर्फ दिखावे की है बुजुर्गों, महिलाओं और युवाओं के लिए सरकार कुछ नया नहीं ला सकी है. ऐसी सरकार को देश चलाने का हक नहीं है जो लोगों के हितों की रक्षा करने के बजाए सरकारी विभागों में प्राइवेटाइजेशन कर नौकरियां खत्म कर रही है. साथ ही उन्होंने ने पंजाब में चल रहे खराब माहोल के लिए भी मोदी सरकार को दोषी ठहराया है.

साथ ही कहा कि संविधान में सभी अभिव्यक्ति की आजादी मिली हुई है, लेकिन केंद्र सरकार लोगों की आवाज को दबाने की कोशिश कर रही है. जो भी सरकार के खिलाफ मुंह खोलता है कि उसके पीछे केंद्रीय एजेंसियां सीबीआई, एनआईए ईडी और इनकम टैक्स इत्यादि लगा दी जाती हैं, लेकिन वह न डरे हैं और न डरेंगे, अपनी आवाज बुलंद करके रहेंगे.

editor

Related Articles