Logo
  • April 15, 2024
  • Last Update April 12, 2024 4:42 pm
  • Noida

Shraddha Walker Murder, आरोपी आफताब पूनावाला ने जमानत के लिए लगाई अर्जी

Shraddha Walker Murder, आरोपी आफताब पूनावाला ने जमानत के लिए लगाई अर्जी

Shraddha Walker Murder, श्रद्धा वॉल्कर हत्याकांड के आरोपी आफताब अमीन पूनावाला ने शुक्रवार को दिल्ली की साकेत अदालत में जमानत याचिका दायर की। उसकी जमानत याचिका पर शनिवार (17 दिसंबर) को सुनवाई होने की संभावना है।

अदालत ने 9 दिसंबर को पूनावाला की न्यायिक हिरासत 14 दिनों के लिए बढ़ा दी थी। दिल्ली पुलिस ने अदालत के समक्ष प्रस्तुत किया कि जांच जारी है और उसकी न्यायिक हिरासत बढ़ाने का अनुरोध किया था।

पूनावाला पर अपने लिव-इन पार्टनर श्रद्धा वॉल्कर की हत्या करने और फिर उसके शरीर को 35 टुकड़ों में काटने का आरोप है। वर्तमान में वह तिहाड़ जेल में बंद है।

Vijay Diwas, जब 93 हजार पाक सैनिकों ने किया आत्म समर्पण

सूत्रों ने 15 दिसंबर को बताया कि महरौली के जंगल में बरामद शरीर के अंगों से निकाले गए डीएनए को उसके पिता के सैंपल्स से मिलाया गया और उसके बाद ही हत्या की क्रूरता की आधिकारिक पुष्टि हुई।

विशेष पुलिस आयुक्त (कानून व्यवस्था) सागर प्रीत हुड्डा ने कहा था कि पुलिस को सीएफएसएल से डीएनए टेस्ट रिपोर्ट और रोहिणी के एफएसएल से पॉलीग्राफ टेस्ट रिपोर्ट मिली है।

Varanasi Cylinder Blast : दशाश्वमेध जंगमबाड़ी में सिलेंडर ब्लास्ट, मकान की छत उड़ी, 1 की मौत

मामले में पूनावाला का पोस्ट-नार्को टेस्ट 2 दिसंबर को संपन्न हुआ था। उसका टेस्ट तिहाड़ जेल के अंदर एफएसएल अधिकारियों द्वारा किया गया था।

पूनावाला को 12 नवंबर को गिरफ्तार किया गया था। उसकी पॉलीग्राफ टेस्ट रिपोर्ट 14 दिसंबर को फॉरेंसिक साइंसेज लैब (एफएसएल) द्वारा पुलिस को सौंपी गई थी।

छतरपुर घर में फोरेंसिक अधिकारियों द्वारा बाथरूम और रसोई से ब्लड के सैंपल्स भी बरामद किए गए, जहां पूनावाला और श्रद्धा दोनों 15 मई को शिफ्ट हुए थे।

editor

Related Articles