Logo
  • April 24, 2024
  • Last Update April 12, 2024 4:42 pm
  • Noida

Splitsvilla X Contestent, Bigg Boss में जाना चाहती है साक्षी द्विवेदी

Splitsvilla X Contestent, Bigg Boss में जाना चाहती है साक्षी द्विवेदी

Splitsvilla X Contestent, Sakshi Dwivedi, सोशल मीडिया पर जबरदस्त फॉलोइंग रखने वाली साक्षी द्विवेदी का कहना है कि वह पहले डेटिंग रियलिटी शो ‘Splitsvilla एक्स 4’ में शामिल होने से हिचकिचा रही थीं, लेकिन अब उन्हें खुशी है कि उन्होंने ऐसा किया। अब वह वास्तव में बिग बॉस में दिखाई देना चाहती है।

साक्षी ने कहा, स्प्लिट्सविला की टीम काफी लंबे समय से मुझसे संपर्क कर रही थी। हालांकि, मैं इसके लिए उत्सुक नहीं थी, क्योंकि मुझे पता नहीं था कि वहां क्या होगा। मुझे लगता है कि मैं लड़ाई में वास्तव में अच्छी नहीं हूं।

Gyanvapi Mosque में शिवलिंग की पूजा की अनुमति या होगी नमाज अदा?

मैंने इस वजह से कभी ‘स्प्लिट्सविला’ या किसी भी तरह के रियलिटी शो में आने के बारे में नहीं सोचा था। मैं किसी ऐसे व्यक्ति के रूप में स्टीरियोटाइप नहीं होना चाहती थी जो सिर्फ रियलिटी शो करता हो। मैं सिर्फ एक अभिनेत्री बनना चाहती हूं। हालांकि, समय बदल गया है, और मैं इस तरह के जोखिम उठाना पसंद करूंगी।

गोवा में शूटिंग के बारे में बात करते हुए साक्षी ने कहा, गोवा में शूटिंग करना अच्छा था, लेकिन यह थका देने वाला था। वहां बिताए 30 दिन आसान नहीं थे। मैं मेकअप आर्टिस्ट से मेकअप करवाती हूं और हेयर स्टाइलिस्ट से बाल कटवाती हूं।

Fake Drug Factory, नकली दवा बनाने वाली कंपनी का भंड़ाफोड़, करोड़ों की दवाएं बरामद

मेरे पास ऐसा करने के लिए एक टीम है। वहां यह सब करने वाला कोई नहीं था। मैं यह सब अपने आप कर रही थी। यह एक छात्रावास में रहने जैसा था। यह कठिन था लेकिन मुझे जोखिम उठाना और हर चीज के साथ प्रयोग करना पसंद है।

आगे बढ़ते हुए, साक्षी और भी रियलिटी शो का हिस्सा बनना चाह रही हैं। मैंने अब सभी रियलिटी शो देखना शुरू कर दिया है, निश्चित रूप से मैं ‘बिग बॉस’ में जाना पसंद करूंगी। हर कोई ‘बिग बॉस’ देखता है। मैं अपनी दादी को खाना बनाते और ‘बिग बॉस’ देखते हुए देखती हूं। शो के दर्शक बहुत ज्यादा हैं और मैं निश्चित रूप से इसका हिस्सा बनना पसंद करूंगी।

Related Articles