Logo
  • October 19, 2024
  • Last Update October 5, 2024 3:17 pm
  • Noida

Swiggy ने अपने बोर्ड में 3 Independent Director नियुक्ति किया

Swiggy ने अपने बोर्ड में 3 Independent Director नियुक्ति किया

Swiggy, स्विगी ने सोमवार को घोषणा की कि उसने अपने बोर्ड में तीन स्वतंत्र निदेशकों की नियुक्ति की है। उनके नाम हैं — पद्म श्री पुरस्कार विजेता और टैफे के अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक, मल्लिका श्रीनिवासन, शैलेश हरिभक्ति एंड एसोसिएट्स के अध्यक्ष शैलेश हरिभक्ति और दिल्लीवरी के प्रबंध निदेशक और सीईओ, साहिल बरुआ।

वे स्विगी के बोर्ड में पहले स्वतंत्र निदेशक हैं और वर्तमान सदस्यों में स्विगी के सीईओ और सह-संस्थापक, श्रीहर्ष मजेटी, स्विगी के सह-संस्थापक नंदन रेड्डी, प्रॉसस एडटेक एंड फूड के सीईओ लैरी इल्ग, प्रोसस वेंचर्स में भारत के निवेश प्रमुख, आशुतोष शर्मा और एक्सेल में भागीदार आनंद डेनियल शामिल हैं।

Bihar, मुर्गी चोरी के आरोप में पीट -पीटकर हत्या, हंगामा, 2 गिरफ्तार

मजेटी ने कहा, “इन नए और शक्तिशाली ²ष्टिकोणों को प्राप्त करने और हमारे शासन को मजबूत करने से हमें अत्यधिक लाभ होगा क्योंकि हम उपभोक्ताओं को अद्वितीय सुविधा देने के अपने मिशन में आगे बढ़ रहे हैं।”

श्रीनिवासन ने कहा कि वह बोर्ड में शामिल होकर प्रसन्न हैं क्योंकि ‘कंपनी सीमाओं को पार करने और नए क्षेत्रों को फिर से परिभाषित करने में आगे बढ़ रही है।’

बरुआ ने कहा, “मैं लाखों ग्राहकों की रोजमर्रा की जरूरतों को पूरा करने वाले विश्व स्तरीय व्यवसाय के निर्माण की उनकी खोज में स्विगी प्रबंधन टीम का समर्थन करने के लिए तत्पर हूं।

Urfi Javed Video: अरे बाप रे! उर्फी को आया खतरनाक गुस्सा, पहले हेयर ड्रेसर के मुंह पर दे मारा पानी, फिर कुर्सी से…

स्विगी उपभोक्ताओं को सैकड़ों शहरों में 200,000 से अधिक रेस्तरां भागीदारों से जोड़ता है। इसकी क्विक कॉमर्स ग्रॉसरी सर्विस इंस्टामार्ट 25 से ज्यादा शहरों में मौजूद है।

add samanyu college add santosh add santosh add

editor

Related Articles