Logo
  • July 27, 2024
  • Last Update July 25, 2024 2:05 pm
  • Noida

Salman Khan के हाथ में दिखी ये चमचमाती रिंग, पर्सनल लाइफ को लेकर शुरू हुए गॉसिप्स!

Salman Khan के हाथ में दिखी ये चमचमाती रिंग, पर्सनल लाइफ को लेकर शुरू हुए गॉसिप्स!

बॉलीवुड सुपरस्टार Salman Khan एक बार फिर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं। दरअसल दबंग खान हाल ही में जब IIFA 2023 की प्रेस मीट में पहुंचे तो उनका लुक काफी डैशिंग था। लेकिन लोगों का ध्यान गया उस रिंग पर जो दबंग खान ने अपनी मिडिल फिंगर में पहनी हुई थी। सलमान खान हर इवेंट में अपनी लकी ब्रेसलेट पहन कर आने के लिए जाने जाते हैं, लेकिन उन्हें ऐसी रिंग पहने कभी नहीं देखा गया।

Salman Khan ने कर ली है सगाई?
एक तरफ जहां सोशल मीडिया पर उनकी पर्सनल लाइफ में कुछ हलचल होने की बातें शुरू हो गई हैं वहीं दूसरी तरफ कुछ लोग इसे दबंग खान की लकी रिंग बता रहे हैं। इस अंगूठी के साथ सलमान खान की ढेरों तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। एक यूजर ने सोशल मीडिया पर लिखा कि इस तरह की अंगूठी सलीम खान ने अपने सभी बच्चों को दी है।

अंगूठी को देखकर शुरू हुए गॉसिप्स
दूसरे यूजर ने लिखा कि अगर ऐसा है तो अरबाज के हाथ में इस तरह की अंगूठी क्यों नजर नहीं आई। लोग इस अंगूठी को सलमान खान की सगाई या रिलेशनशिप में होने की बातों से जोड़कर देख रहे हैं। बता दें कि इससे पहले प्रियंका चोपड़ा के हाथ में भी इसी तरह की रिंग नजर आई थी जिसके बाद धीरे-धीरे उन्होंने निक के साथ रिलेशनशिप में होने और फिर शादी के राज खोले।

Sony Sab के शो Dil Di Galla में लीड रोल निभाएंगे संदीप बासवाना –

कइयों के साथ जुड़ा नाम, पर नहीं की शादी
बता दें कि सलमान खान का नाम अभी तक कई अभिनेत्रियों के साथ जुड़ चुका है लेकिन उन्होंने कभी भी अपनी पर्सनल लाइफ को शादी की तरफ बढ़ाने के बारे में नहीं सोचा। पिछले सालों की बात करें तो सलमान खान एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस के काफी करीब रहे हैं और उनके साथ रिलेशनशिप में होने के लिए चर्चा में रहे हैं।

editor
I am a journalist. having experiance of more than 5 years.

Related Articles