Logo
  • May 22, 2024
  • Last Update April 12, 2024 4:42 pm
  • Noida

Twitter अब ब्लू यूजर्स को नॉन-फॉलोअर्स को भेज सकेंगे डीएम

Twitter अब ब्लू यूजर्स को नॉन-फॉलोअर्स को भेज सकेंगे डीएम

Twitter, एलन मस्क ने सोमवार को कहा कि ट्विटर इस सप्ताह एक नया अपडेट जारी करेगा, जो ब्लू यूजर्स को आपका अनुसरण नहीं करने वाले लोगों को डीएम भेजने की क्षमता को सीमित कर देगा।

एक ट्विटर यूजर्स ने पोस्ट किया, मेरे डीएम अभी बॉट सेंट्रल बन गए हैं। यह कभी भी खराब नहीं था। इसके लिए ट्विटर समाचार प्रदान करने पर केंद्रित एक अकाउंट ने टिप्पणी की, आने वाले हफ्तों में आपका डीएम स्पैम काफी कम होना चाहिए।

मस्क ने जवाब दिया, उम्मीद है कि इस हफ्ते अपडेट जारी किया जाएगा। जैसा कि मैंने कई बार कहा है, एआई बॉट्स के बीच अंतर करना लगातार मुश्किल होता जा रहा है। जल्द ही यह असंभव हो जाएगा।

केवल ‘सोशल नेटवर्क’ जो जीवित रहेंगे वे होंगे जिन्हें सत्यापन की आवश्यकता है। भुगतान प्रणाली सत्यापन का एक साधन है जो बॉट की लागत को 10,000 बढ़ा देती है।

Cancer के 40 फीसदी कारण तंबाकू, शराब व पान मसाला

मस्क के पोस्ट पर कई यूजर्स ने अपने विचार व्यक्त किए। एक यूजर्स ने कहा, ट्विटर ब्लू को इसे ठीक करना चाहिए था, लेकिन सत्यापन का एक रूप होने के बजाय, यह सिर्फ एक पे टू प्ले फीचर में बदल गया था। पीपीएल को उनकी आईडी स्कैन करने दें, ऐसा ही कुछ।

एक अन्य ने टिप्पणी की, बॉट समस्या नियंत्रण से बाहर हो रही है। शुक्र है कि सत्यापन प्रणाली इसे दूर करने में मदद करेगी।

इस बीच, पिछले हफ्ते उन्होंने कहा था कि ट्विटर जल्द ही प्लेटफॉर्म पर क्रिएटर्स को उनके जवाबों में दिए गए विज्ञापनों के लिए भुगतान करना शुरू कर देगा।

editor

Related Articles