Logo
  • May 22, 2024
  • Last Update April 12, 2024 4:42 pm
  • Noida

Varanasi, गैंगरेप पीड़िता को न्याय दिलाने के लिए आगे आये युवा अधिवक्ता

Varanasi, गैंगरेप पीड़िता को न्याय दिलाने के लिए आगे आये युवा अधिवक्ता

Varanasi, वाराणसी। फूलपुर थाना क्षेत्र में पिछले दिनों एक किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म करने के बाद उसकी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने के मामले पीड़िता को न्याय दिलाने के लिए युवा अधिवक्ता आगे आये।

युवा कांग्रेस के प्रदेश सचिव व अधिवक्ता विकास सिंह व अमनदीप सिंह ने पीड़िता को न्याय दिलाने का आश्वासन दिया है। उन्होंने बताया कि वह लोग पीड़िता की ओर से कोर्ट में पक्ष रखेंगे और इस मामले में फूलपुर पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए चारों दोषियों के खिलाफ पैरवी कर कोर्ट से सजा दिलाने का पूर्ण प्रयास करेंगे।

बता दें कि सिंधौरा थाना क्षेत्र की रहने वाली 17 वर्षीय किशोरी बीते 19 मई को दशाश्वमेध घाट की गंगा आरती देखकर वापस अपने घर जा रही थी। बाबतपुर पहुंचने के बाद वह घर जाने के लिए ऑटो का इंतजार कर रही थी। उसी दौरान चार युवक बाइक से वहां पहुंचे और जबरन उसे पकड़ कर समीप के प्राइमरी स्कूल के पीछे एक खेत में ले जाकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किये।

Train Accident : ट्रेन हादसे में मृतकों को सपा ने कैंडल जलाकर श्रद्धांजलि दी

इस दौरान उनलोगों ने उसका वीडियो भी बना लिया और बाद में उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद पीड़िता ने अपने भाई के साथ फूलपुर थाने पहुंचकर चारों युवकों के खिलाफ तहरीर दी थी। जिसके बाद पुलिस ने चारों युवकों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। इसी मामले में दोनों युवा अधिवक्ताओं ने पीड़िता व उसके परिजनों से मुलाकात कर उन्हें न्याय दिलाने का आश्वासन दिया।

editor

Related Articles