Logo
  • July 25, 2024
  • Last Update July 25, 2024 2:05 pm
  • Noida

Pak PM Modi Demand: यूट्यूबर सना की VIDEO में दिल की बात बोला युवा- पाकिस्तान में पीएम मोदी चाहिए, सारे टेढ़े सुधर जाएंगे

Pak PM Modi Demand: यूट्यूबर सना की VIDEO में दिल की बात बोला युवा- पाकिस्तान में पीएम मोदी चाहिए, सारे टेढ़े सुधर जाएंगे

Pak PM Modi Demand: इंटरनेट के जमाने में कंटेंट सरहदों में महदूद नहीं रहते। पाकिस्तान की यूट्यूबर सना अमजद की ऐसी ही एक वीडियो वायरल हो रही है। इसमें युवक पाकिस्तान में पीएम मोदी की डिमांड करता सुना जा सकता है। वीडियो में देखा जा सकता है कि पाकिस्तान की परेशानियों पर बात करने के दौरान स्थानीय युवक ने दिल की बात कह डाली। उसने कहा कि पाकिस्तान में नरेंद्र मोदी के अलावा कोई और चाहिए ही नहीं (Humein sirf PM Modi chahiye)।

दरअसल, यूट्यूब वीडियो में “हमें सिर्फ पीएम मोदी चाहिए…” कहते हुए पाकिस्तानी युवक की फरियाद वायरल हो रही है। पड़ोसी मुल्क की यूट्यूबर सना अमजद के अकाउंट पर पोस्ट वायरल वीडियो में पाकिस्तान के मौजूदा हालात पर शाहबाज शरीफ सरकार के खिलाफ आक्रोश देखा जा सकता है। युवक कह रहा है कि अगर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पाकिस्तान पर शासन कर रहे होते तो वे भी उचित मूल्य पर सामान खरीदने में सक्षम होते।

पूर्व पत्रकार सना अमजद पाकिस्तान में कई मीडिया घरानों के साथ काम कर चुकी हैं। अब यूट्यूबर के रूप में काम कर रहीं सना स्थानीय व्यक्ति से यह पूछती हैं कि सड़कों पर ‘पाकिस्तान से जिंदा भागो चाहे इंडिया चले जाओ’ का नारा क्यों लगाया जा रहा है? जवाब में युवक कहता है, “वह चाहता है कि वह पाकिस्तान में पैदा न हो।” वह सोचता है कि काश विभाजन नहीं हुआ होता। ऐसा होने पर वह और उसके साथी देशवासी उचित मूल्य पर आवश्यक वस्तुओं को खरीद सकते थे और हर रात अपने बच्चों को खिला सकते थे।

उन्होंने वायरल वीडियो में कहा, “काश पाकिस्तान भारत से अलग नहीं होता। तब हम टमाटर 20 पाकिस्तानी रुपये प्रति किलो, चिकन 150 पाकिस्तानी रुपये प्रति किलो और पेट्रोल 50 पाकिस्तानी रुपये प्रति लीटर पर खरीद रहे होते।” युवक कहता है कि कि एक इस्लामी राष्ट्र मिलना दुर्भाग्यपूर्ण है। हम यहां इस्लाम स्थापित नहीं कर सके। युवक ने “नरेंद्र मोदी के अलावा किसी और के पीएम नहीं” बनने की कामना करते हुए कहा, “मोदी हमसे बहुत बेहतर हैं, उनके लोग उनका बहुत सम्मान करते हैं और उनका अनुसरण करते हैं। अगर हमारे पास नरेंद्र मोदी होते, तो हमें नवाज शरीफ या बेनजीर या इमरान की जरूरत नहीं होती, यहां तक ​​कि दिवंगत पूर्व सैन्य शासक जनरल (परवेज) मुशर्रफ भी नहीं। हम केवल प्रधानमंत्री मोदी चाहते हैं, क्योंकि वे ही देश में सभी शरारती तत्वों से निपट सकते हैं। भारत वर्तमान में दुनिया की पांचवीं सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था है जबकि हम कहीं नहीं हैं।

हताश दिख रहे युवक ने कहा, “मैं मोदी के शासन में जीने के लिए तैयार हूं। मोदी एक महान व्यक्ति हैं, वे बुरे इंसान नहीं हैं। भारतीयों को उचित दर पर टमाटर और चिकन मिल रहा है। जब आप अपने बच्चों को रात में नहीं खिला सकते हैं, तो आप उस देश को बर्बाद करना शुरू कर देते हैं। बात करते-करते भावुक हुए युवक की आंखों में आंसू आ गए। उन्होंने कहा, “मैं सर्वशक्तिमान से प्रार्थना करता हूं कि हमें मोदी दें और वह हमारे देश पर शासन करें।” उन्होंने पाकिस्तानियों को भारत के साथ अपनी तुलना बंद करने की नसीहत भी दी, क्योंकि दोनों देशों के बीच कोई तुलना नहीं हो सकती।

Related Articles