Logo
  • May 22, 2024
  • Last Update April 12, 2024 4:42 pm
  • Noida

36BN Ramnagar, रामनगर में सेनानायक ने बुलाया सम्मेलन, कर्मचारियों को दी शुभकामना

36BN Ramnagar, रामनगर में सेनानायक ने बुलाया सम्मेलन, कर्मचारियों को दी शुभकामना

36BN Ramnagar, 36वीं वाहिनी पीएसी रामनगर वाराणसी में सेनानायक डॉ अनिल कुमार पाण्डेय की अध्यक्षता में सम्मेलन का आयोजन किया गया. जिसमें वाहिनी की टीम ने प्रदेश की चार प्रतियोगिताओं में से तीन प्रतियोगिता में प्रथम स्थान लाकर इतिहास रचने में सफल रही थी।

पूरे प्रदेश में सर्वश्रेष्ठ प्लाटून ड्रिल, डेमोंसट्रेशन, श्रेष्ठ बाढ़ राहत दल प्रतियोगिता में वाहिनी की टीम में प्रथम स्थान लाकर 36वीं वाहिनी के गौरव को बढ़ाया है, जो कि सम्मेलन का मुख्य बिंदु था।

बता दें कि सेनानायक को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा लखनऊ में पीएसी संस्थापना दिवस -2023 के अवसर पर तीनों प्रतियोगिता में प्रथम स्थान लाने पर ट्रॉफी और नगद पुरस्कार देकर पुरस्कृत किया गया था। इस अवसर पर विजयी टीम में प्रतिभाग करने वाले समस्त अधिकारी/ कर्मचारीगण को बहुत-बहुत बधाई और शुभकामनाएं दी गई।

बेस्ट प्लाटून ड्रिल में पीसी अश्वनी पांडे एवं उनकी पूरी प्लाटून को सेनानायक ने व्यक्तिगत रूप से शुभकामनाएं दी गई और उनकी प्रशंसा की। श्रेष्ठ बाढ़ राहत दल में दलनायक अजीत प्रताप सिंह और उनकी समस्त टीम की सराहना की गई, डेमोंसट्रेशन में दलनायक निसार अहमद व सूबेदार मेजर भगवान सिंह यादव व उनकी पूरी टीम की काफी सराहना की गई।

पीएसी संस्थापना दिवस पर 36वीं वाहिनी को मिला प्रथम स्थान, सीएम योगी ने दिया नगद पुरस्कार

आगे आने वाले दिनों में प्रदेश की समस्त प्रतियोगिताओं में वाहिनी को प्रथम स्थान प्राप्त करने हेतु आगे की योजनाओं पर चर्चा की गई.इस अवसर पर
सहायक सेनानायक राजेश कुमार, सहायक सेनानायक प्रमोद कुमार दुबे, मुख प्रबंधक एसबीआई, रामनगर अंबुज मिश्रा, शिविरपाल कैलाशनाथ यादव, सूबेदार मेजर भगवान सिंह यादव, प्रधान लिपिक हरिओम राय, आंकिक शाखा  देवेश यादव समेत वाणी के समस्त अधिकारी  और कर्मचारी, मीडिया बंधु उपस्थित रहे।

editor

Related Articles