Logo
  • July 27, 2024
  • Last Update July 25, 2024 2:05 pm
  • Noida

Punjab: लुधियाना में 8.49 करोड़ लूट, तीन गिरफ्तार

Punjab: लुधियाना में 8.49 करोड़ लूट, तीन गिरफ्तार

Punjab: लुधियाना के राजगुरू नगर में ATM कैश कंपनी CMS में लूटकांड का पूरा कच्चा चिट्ठा खुल गया है. कंपनी के ब्रांच मैनेजर ने लूट की पूरी वारदात को पुलिस से बताया है. जिसमें कहा कि सिक्योरिटी गार्ड्स को पीटा गया, आंख में मिर्ची भी डाली गई. साथ ही मुंह में टेप लगाया इससे भी मन नहीं भरा तो कैश गिन रहे कर्मचारियों को भी पीटा गया. लुटेरे कैश रूम में दाखिल हुए और फिर कैश लेकर भाग निकले.

लुधियाना CMS लूट को लेकर के पंजाब पुलिस ने सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है. पुलिस की टीमें भटिंडा मेगा फिरोजपुर जगह और रायकोट आदि जगह पर अपना ऑपरेशन चला रही हैं. साथ ही इन जगह पर लगे सीसीटीवी फुटेज को भी खबर गई है.

इस दौरान बड़ी खबर सामने आई है कि लुधियाना में सीएमएस कंपनी में 10 करोड़ नहीं बल्कि 8.49 करोड़ रुपए की लूट हुई है पुलिस ने इसकी पुष्टि की है. वही पुलिस ने इस मामले में तीन लोग कोटकपूरा से गिरफ्तार किया है यह सभी मोगा के रहने वाले हैं पुलिस से पूछताछ कर रही है.

CM Yogi ने काशी विश्वनाथ और कालभैरव में टेका मत्था

पुलिस को शक है कि लूट करने से पहले इलाके की रेकी की होगी. बदमाशों को आगे और पीछे दोनों रास्तों के पूरी जानकारी थी. वह कंपनी के ऑफिस से पूरी तरह से परिचित थे. इसीलिए उन्होंने यहां आकर CCTV कैमरे बंद कर दिए. इसके अलावा सेंसर की तारें भी काट दी, ताकि उनके अंदर घुसने पर कोई अलार्म वगैरह न बजे. इसी वजह से वारदात का इलाके में किसी को पता नहीं चल पाया

editor

Related Articles