Logo
  • May 21, 2024
  • Last Update April 12, 2024 4:42 pm
  • Noida

Punjab: नशे में घुत पुलिसकर्मी का वीडियो वायरल, बहसबाजी के बाद मूसेवाला स्टाइल में दी थापी

Punjab: नशे में घुत पुलिसकर्मी का वीडियो वायरल, बहसबाजी के बाद मूसेवाला स्टाइल में दी थापी

Punjab: लुधियाना में बस स्टैंड के बाहर शराब पीकर ट्रैफिक पुलिस कर्मचारी लोगों से उलझ गया. कर्मचारी बहसबाजी करता हुआ लोगों पर हाथ तक उठाने पर उतारु हो गया. वाहनों पर नंबर प्लेट आदि लगी होने के बावजूद लोगों से नंबर प्लेट न लगे होने की बात कहकर बहस करने लगा. इस दौरान उसने मूसेवाला स्टाइल में थापी मारी और कहा कि जट्‌ट किसे तो नहीं डरदा.

Google का जेनेरेटिव एआई प्लेटफॉर्म ‘वर्टेक्स’ अब सभी के लिए उपलब्ध

पत्रकार द्वारा जब उसके सभी हरकतो की वीडियो बनाने लगा तो वह उसको भी गालियां देने लगा और कहने लगा तू मेरा की बिगाड़ लेगा, इसके अलावा गंदे इशारे भी किए. वहीं लोगो का कहना है कि ट्रैफिक कर्मचारी ने पैस भी मांगे. और कह रहा था कि वह तरनतारन का बदमाश है. करीब आधा घंटे चले इस ड्रामें के बाद पुलिस कर्मी की इस तरह की हरकत देख लोगों ने भी उसकी खूब खिल्ली उड़ाई.

CM Yogi ने काशी विश्वनाथ और कालभैरव में टेका मत्था

आसपास के लोग बताते हैं कि अकसर बस स्टैंड नजदीक कई ट्रैफिक पुलिस कर्मी शाम 6 बजे के बाद नशे में धुत मिलते हैं. अब देखना यह है कि पुलिस के उच्चाधिकारी इस कर्मचारी पर क्या कार्रवाई करते हैं. यह पहला वीडियो नहीं है जो किसी पुलिसकर्मी का सामने आया है इससे पहले भी पुलिसकर्मी शराब के नशे में लोगों को मारते व गाली गलोच करते नजर आए है. अगर ऐसे ही पुलिस प्रशासन कार्य करेगा तो जनता का क्या होगा.

editor

Related Articles