Logo
  • May 22, 2024
  • Last Update April 12, 2024 4:42 pm
  • Noida

Punjab: 18 जून को गुरदासपुर में अमित शाह की बड़ी रैली , लोकसभा पर नजर

Punjab: 18 जून को गुरदासपुर में अमित शाह की बड़ी रैली , लोकसभा पर नजर

Punjab: 2024 के लोकसभा के चुनाव को लेकर हर पार्टी अपना अपना पैतरा अपना रही है. इसी बीच केंद्र में फिर से भाजपा अपना परचम फहरा सके इसके लिए गृह मंत्री अमित साह मैदान में उतर गए है.

ताजा जानकारी के अनुसार केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह 18 जून को गुरदासपुर और भारतीय जनता पार्टी के प्रधान जेपी नड्डा 14 जून को होशियारपुर में बड़ी रैलियां करेंगे. ये रैलियां एनडीए सरकार के नौ साल पूरे होने के उपलक्ष्य में की जा रही हैं. लेकिन विपक्षि इसे राजनीती की रणनीती से जोड़ रहे है.

भारतीय जनता पार्टी की ओर से 2024 के चुनावी मैदान में पंजाब में अकेले दम पर उतरने की मुहिम की जो शुरूआत ड्रग्स के खिलाफ यात्रा शुरू करके की जानी थी वह मद्धम पड़ गई है,

बता दें कि यह यात्रा पहले ही चार बार स्थगित की जा चुकी है. पार्टी के एक सीनियर नेता ने बताया कि पूरा जून माह भाजपा नीत केंद्र सरकार के नौ साल के पूरे होने के उपलक्ष्य में करवाई जा रही रैलियां और प्रेस कान्फ्रेंस में ही काफी समय लगेगा. ऐसे में जून महीने में ड्रग्स के खिलाफ यात्रा शुरू करना संभाव नहीं है.

Punjab: 18 जून को गुरदासपुर में अमित शाह की बड़ी रैली , लोकसभा पर नजर

चूंकि इसी साल सितंबर महीने में कई प्रमुख राज्यों जिनमें राजस्थान, छत्तीसगढ़ और मध्यप्रदेश शामिल हैं और ये सभी राज्य भाजपा के लिए बेहद महत्वपूर्ण हैं. इसलिए यह संभव नहीं है कि आने वाले दिनों में भी यह यात्रा शुरू हो सके. पार्टी अपने पूरे पावर का इस्तेमाल इन राज्यों के चुनाव को जीतने में लगाएगी और सेंट्रल लीडरशिप भी इन राज्यों में ही व्यस्त होगी।

editor

Related Articles