Logo
  • April 19, 2024
  • Last Update April 12, 2024 4:42 pm
  • Noida

Anil Ambani की कंपनी की बिक्री पर जोर, मंथन को जापान से आ रही टीम

Anil Ambani की कंपनी की बिक्री पर जोर, मंथन को जापान से आ रही टीम

रिलायंस निप्पॉन लाइफ इंश्योरेंस कंपनी (आरएनएलआईसी) की बिक्री पर सस्पेंस बना हुआ है। इस बीच, खबर है कि जापानी साझेदार के शीर्ष अधिकारी इस सप्ताह भारत का दौरा कर सकते हैं। जानकारी के लिए आपको बता दें कि यह Anil Ambani  के रिलायंस समूह और जापान के निप्पॉन का ज्वाइंट वेंचर है। इस कंपनी में अनिल अंबानी के रिलायंस कैपिटल की 51 प्रतिशत तो वहीं जापान की निप्पॉन लाइफ के पास 49 प्रतिशत हिस्सेदारी है।

कौन आ रहा भारत: न्यूज एजेंसी पीटीआई के सूत्रों के मुताबिक निप्पॉन लाइफ के वैश्विक अध्यक्ष हिरोशी शिमिजू के साथ ही कंपनी के जीवन बीमा कारोबार के प्रबंध कार्यकारी अधिकारी और वैश्विक कारोबार के प्रमुख मिनोरू किमुरा के अलावा निप्पॉन लाइफ एशिया प्रशांत के क्षेत्रीय सीईओ और आरएनएलआईसी के निदेशक टोमोहिरो याओ भारत आ सकते हैं। सूत्रों ने बताया कि अधिकारी सोमवार को मुंबई आ सकते हैं।

Sahara India में अगर आपका भी फंसा है पैसा तो पाने का यह है तरीका

सूत्रों की मानें तो ये अधिकारी भारतीय रिजर्व बैंक (आरबीआई) और अन्य हितधारकों के वरिष्ठ अधिकारियों से मिल सकते हैं। ये खबर ऐसे समय में आई है जब हाल ही में आदित्य बिड़ला कैपिटल और निप्पॉन लाइफ के बीच विलय को लेकर चल रही बातचीत नाकाम हो गई है।

 

editor
I am a journalist. having experiance of more than 5 years.

Related Articles