Logo
  • October 23, 2024
  • Last Update October 5, 2024 3:17 pm
  • Noida

टॉप पर लगाया डायमंड, हजार बार किया डाई… ऐसे बना Urfi Javed का आउटफिट

टॉप पर लगाया डायमंड, हजार बार किया डाई… ऐसे बना Urfi Javed का आउटफिट

Urfi Javed किसी भी चीज से अपनी ड्रेस बना सकती हैं। घड़ी, मोबाइल, फूल, पेपर, कांच और ब्लेड से तैयार उनके आउटफिट को देखा ही होगा। सोशल मीडिया पर उनके वीडियोज को लाखों लोग देखते हैं। इस बार उर्फी ने कुछ अलग ही कर दिखाया है। उनके इस बोल्ड ड्रेस को तैयार करने में हफ्ते लग गए। वह अपनी ड्रेस कई बार खुद ही तैयार बनाती हैं। इसमें उनकी मदद डिजाइनर श्वेता करती हैं। हालांकि उर्फी को ट्रोल करने वालों की कमी नहीं रही और यूजर्स उन पर भद्दी टिप्पणियां करने लगे।

Urfi Javed का अलग लुक

उर्फी ने रविवार को अपना वीडियो इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया। वह इसी आउटफिट मंउ बीते दिन पपराजी के सामने पोज देती दिखी थीं। उर्फी का यह ड्रेस उनके सभी ड्रेस से बिल्कुल अलग है। उन्होंने शियर फैब्रिक से बना टॉप पहना है जो कि उनके स्किन टोन से मैच कर रहा है। इस वजह से ऐसा मालूम पड़ रहा है कि वो टॉपलेस हैं। उर्फी के टॉप पर दो हाथों के डिजाइन हैं। साथ ही उन्होंने लूज जींस और हील्स कैरी किए।

‘यूथ का ध्यान भटका रही’, Chetan Bhagat के इस कमेंट पर भड़कीं Urfi javed , कहा- ‘आधी उम्र की लड़कियों को…’

कैसे तैयार किया आउटफिट?

उर्फी जावेद ने इंस्टा स्टोरी पर तस्वीर शेयर करते हुए बताया कि उन्हें इसे बनाने में कितनी मेहनत लगी है। वह लिखती हैं, ‘श्वेता और मैंने इस आउटफिट को बनाया है। डायमंड की पोजिशनिंग में हमें एक हफ्ते से ज्यादा का वक्त लग गया। हमने कपड़े को हजारों बार डाई किया जिससे हूबहू मेरे स्किन टोन से यह मैच कर सके। फिर मैंने इसे लूज जींस और राइनस्टोन हील्स के साथ पहना।

editor
I am a journalist. having experiance of more than 5 years.

Related Articles