Logo
  • April 15, 2024
  • Last Update April 12, 2024 4:42 pm
  • Noida

BHU Physiotherapy Student protest, कोर्स बंद होने की कगार पर, धरने पर छात्र

BHU Physiotherapy Student protest, कोर्स बंद होने की कगार पर, धरने पर छात्र

BHU Physiotherapy Student protest, बीएचयू फिजियोथैरेपी के छात्र धरने पर बैठे गए हैं। फिजियोथैरेपी का कोर्स बंद होने की कगार पर आ चुका है । उनका कहना है कि विश्वविद्यालय प्रशासन कोर्स की उपयोगिता नहीं समझ पा रहा है। इसके अलावा क्लासरूम, लैब, किताबें और इक्विपमेंट्स तक उपलब्ध नहीं है l

छात्रों का कहना है कि हमारा कोर्स 2019 में शुरू हुआ था। आईएमएस बीएचयू के अंतर्गत ,हमारी संख्या लगभग 100 -125 है। छात्रों के बीते 3 वर्षों में लगातार मांगने के बावजूद भी विश्वविद्यालय की उदासीनता के कारण हमें किसी भी प्रकार की मूलभूत सुविधा नहीं मुहैया कराई गई।

IND vs NZ Live Streaming: टीवी पर आप ऐसे देख सकते हैं भारत बनाम न्यूजीलैंड लाइव मैच

एक तरफ माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने वर्ल्ड फिजियोथैरेपी डे पर बधाईयां देने के साथ साथ फिजियोथैरेपी चिकित्सा के महत्व और इसके प्रगति को लेकर लोगों में जागरूकता बढ़ाई।

Gyanvapi Mosque में शिवलिंग की पूजा की अनुमति या होगी नमाज अदा?

दूसरी तरफ प्रधानमंत्री के संसदीय क्षेत्र आईएमएस बीएचयू के डॉक्टर प्रोफेसर एस के सिंह व कोर्स कोऑर्डिनेटर प्रोफेसर अमित रस्तोगी ने उदासीन रवैया अपनाते हुए वर्ल्ड फिजियोथैरेपी डे कार्यक्रम में बताया कि आपका कोर्स बंद हो रहा है और अब आगे एडमिशन नहीं लिया जाएगा।

Savarkar ने अंग्रेजों को लिखी थी चिट्ठी, कहा था- सर, मैं आपका नौकर रहना चाहता हूं

जहां मूलभूत सुविधाओं के मिलने की उम्मीद थी, वह भी यह उम्मीद धरी की धरी रह गई, जिसके कारण सैकड़ों की संख्या में छात्र धरने पर बैठ गए हैंl

रिपोर्ट – आराध्या मौर्या

editor

Related Articles