Logo
  • July 27, 2024
  • Last Update July 25, 2024 2:05 pm
  • Noida

Elli Avram ड्रेस में लगाकर पहुंची सेलोटेप?

Elli Avram ड्रेस में लगाकर पहुंची सेलोटेप?

Elli Avram हाल में Elle Beauty Awards में पहुंची थीं। उनके फोटोज और वीडियोज चर्चा में हैं। उनका ड्रेसिंग स्टाइल लोगों को कुछ खास नहीं जमा। अब उनके लुक की सोशल मीडिया पर जबरदस्त ट्रोलिंग हो रही है। कई लोगों ने उनकी तुलना उर्फी जावेद से की है तो कुछ ने लिखा है कि उनका आउटफिट उर्फी ने डिजाइन किया है। सिर्फ आउटफिट ही नहीं एली के हेयरस्टाइल पर भी नेगेटिव कमेंट्स हैं। कुछ लोगों को ड्रेस में सेलोटेप पर भी कमेंट्स किए हैं।

कई लोगों को नहीं जमी ड्रेस
Elle Beauty Awards में बॉलीवुड हसीनाओं ने ग्लैमरस अवतार में शिरकत की थी। उनके बोल्ड ऐंड ब्यूटीफुल लुक्स पर तरह-तरह के कमेंट्स आ रहे हैं। सबसे ज्यादा ट्रोलिंग एली अवराम के आउटफिट की हो रही है। एली के वायरल वीडियो पर एख यूजर ने कमेंट किया है, एली आप बहुत सुंदर हो और आज के लिए सॉरी… बहुत ही खराब ड्रेसिंग सेंस। एक ने एली की ड्रेस के फ्रंट पर लगे ट्रांसपेरेंट टेप का मजाक उड़ाया है। लिखा है, काश मेरी बंदी भी मुझ पर इतना भरोसा करती जितना इसको इस सेलोटेप पर है।

Neha Malik: डीपनेक ड्रेस में बोल्ड दिखीं नेहा मलिक, भड़क उठा शख्स बोला- ‘ये सब करने का कितना पैसा मिलता है’

हेयरस्टाइल पर भी हुईं ट्रोल

एक यूजर ने एली को उर्फी से कंपेयर किया है, लिखा है, उर्फी की बॉडी ऐसी है कि वो भद्दी नहीं लगती चाहे जो भी पहने लेकिन इनको सूट नहीं कर रहा। एक ने लिखा है, ये पहने क्या है, पहले तो यही समझने के लिए चार बार वॉच अगेन प्रेस करके वीडियो देखा… फिर उफ्फ एली का हेयर स्टाइल भैया बख्श दो हमारे देश को… इतनी नग्नता। एक और कमेंट है कि एली ड्रेस की वजह से हाथ भी नहीं हिला पा रहीं।

 

editor
I am a journalist. having experiance of more than 5 years.

Related Articles