Logo
  • July 13, 2024
  • Last Update June 22, 2024 7:38 am
  • Noida

Bigg Boss16: ‘मार मार के मोर बना दूंगी’ बोलने वाली अर्चना बनी बिग बॉस की कॉमेडी किंग

Bigg Boss16: ‘मार मार के मोर बना दूंगी’ बोलने वाली अर्चना बनी बिग बॉस की कॉमेडी किंग

Bigg Boss 16 Archana Gautam Entertaining Veiwers: बिग बॉस हाउस में अब्दू के बाद कोई शो को मजेदार बना रहा है तो वो कंटेस्टेंट केवल अर्चना गौतम Archana Gautam हैं। अर्चना को पहले ही सलमान खान ये बोल चुके हैं कि इंडिया उन्हें पसंद कर रही है। हर किसी को बेखौफ होकर लताड़ने वाली अर्चना के हर एपिसोड के वीडियोज ट्विटर पर वायरल हो रहे हैं। सोशल मीडिया पर अर्चना गौतम हैशटैग भी टॉप ट्रेंडिंग टैग्स की लिस्ट में देखा जा सकता है।

बिग बॉस शो में अपने बिंदास स्वभाव से सबको लताड़ने वाली अर्चना की साथी कंटेस्टेंट को लेकर किए गए कमेंट खूब वायरल हो रहे हैं। ट्विटर पर अर्चना के मीम्स तक बनाए जा रहे हैं। उनके फेवरेट डायलॉग- मार मार के मोर बना दूंगी पर उनकी तस्वीर पर मोर पंख लगाकर मीम्स पोस्ट किए गए हैं। बहुत से यूजर्स अर्चना के लिए लिख रहे हैं कि वह बिग बॉस हाउस में इकलौती एंटरटेनर हैं। एक यूजर ने लिखा, मैं ये शो सिर्फ अर्चना गौतम के कारण देख रहा हूं, वह इस शो की एंटरटेनर हैं।’ यूजर का कहना है कि अर्चना बिना फेक कंटेंट अपने दम पर दर्शकों एंटरटेन करती नजर आ रही हैं।

यही नहीं बीते एपिसोड में सुबुंल को उनकी वही पुरानी हरकतों के लिए आइना दिखाने वाली अर्चना की अब मान्या को खरी-खरी सुनाने पर तारीफ हो रही है। यही नहीं फैंस अर्चना की तुलना एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट रहीं शहनाज गिल से भी कर रहे हैं। यहां तक कि अर्चना को शहनाज से भी बेहतर बताया जा रहा है।

दिवाली पर पीरियड ब्लड मिक्स कर लड्डू बांटे, काला जादू किया, Kangana Ranaut को सद्गुरु का वीडियो देख याद आए ये आरोप

यूजर लिख रहे हैं अर्चना अकेले अपने दम पर सबके सामने एक स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट के रूप में नजर आ रही हैं। जिस तरह शहनाज की बिग बॉस में चिट चैट वाले डायलॉग क्लिप वायरल होते थे वैसे ही अब अर्चन के कंटेस्टेंट को लेकर बोले गए फनी डायलॉग वीडियो क्लिप छाए हुए हैं।

editor
I am a journalist. having experiance of more than 5 years.

Related Articles