Logo
  • May 23, 2024
  • Last Update April 12, 2024 4:42 pm
  • Noida

जानिए क्यों खराब हुए रेखा और जया भादुड़ी के रिश्ते

जानिए क्यों खराब हुए रेखा और जया भादुड़ी के रिश्ते

बॉलीवुड के महानायक आमिताभ बच्चन और खूबसूरत अदाकारा रेखा के बीच रिश्ते को कौन नहीं जानता. लेकिन, ये कम ही लोग जानते हैं कि उनकी पत्नी जया बच्चन और रेखा एक दूसरे की बेहद करीबी दोस्त थी. आखिर ऐसा क्या हुआ, कि कभी अच्छी दोस्त रहीं जया और रेखा अब एक दूसरे को देखना तक पसंद नहीं करतीं।

खबरों के मुताबिक एक समय ऐसा था जब रेखा और जया एक दूसरे के साथ रूम शेयर करती थीं और रेखा उन्हें दीदीभाई कहकर बुलाया करती थीं. लेकिन इस प्यारे से रिश्ते में ऐसी कड़वाहट आई कि सब बदल गया. ऐसा तब हुआ जब रेखा को बिग बी के साथ एक फिल्म में काम मिला. और तभी से दोनों के रिश्तों में दरार पड़नी शुरु हो गई।

एक बातचीत के दौरान रेखा ने बताया कि अमिताभ के साथ उनकी पहली मुलाकात में ही वो उन्हें पसंद करने लगी थी. यहां तक कि रेखा और अमिताभ की जोड़ी को दर्शकों ने भी बेहद पसंद किया. लगातार 10 फिल्मों में साथ काम करने के बाद फिल्मी पर्दे की ये रोमांटिक जोड़ी पर्दे से बाहर भी आ गई. इतना ही नहीं फिल्म सिलसिला में जब अमिताभ, जया और रेखा ने एकसाथ काम किया तो लोगों ने ये भी कहा कि ये फिल्म उनकी असल जिंदगी का आईना है.

रजनीकांत ने अपने पत्नी को कैसे किया था प्रपोज?

उसके बाद तो आलम ये था कि जया बिना बताए ही अमिताभ की फिल्म के सेट पर पहुंच जातीं. और दोनों को एक दूसरे से दूर रखने की कोशिश करतीं. एक दिन ऐसे ही जया अचानक सेट पर पहुंच गई और रेखा और अमिताभ को बात करते देख, उन्हें इतना गुस्सा आया कि उन्होंने रेखा को एक थप्पड़ लगा दिया. आगे चलकर रिश्ते इतने खराब हो गए कि फिल्म कुली के हादसे के बाद अमिताभ को मिलने पूरी फिल्म इंडस्ट्री आई, मगर रेखा उनसे मिलने नहीं गईं।

editor
I am a journalist. having experiance of more than 5 years.

Related Articles