Logo
  • October 18, 2024
  • Last Update October 5, 2024 3:17 pm
  • Noida

Cm Yogi Varanasi Tour, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का दो दिवसीय दौरा आज

Cm Yogi Varanasi Tour, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का दो दिवसीय दौरा आज

Cm Yogi Varanasi Tour, वाराणसी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ दो दिवसीय दौरे पर 12 जनवरी गुरुवार की शाम को वाराणसी आएंगे। वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के वर्चुअल लोकार्पण से जुड़े कार्यक्रमों की तैयारियों की जानकारी लेंगे। साथ ही अलग-अलग कार्यक्रमों में भी हिस्सा लेंगे।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शुक्रवार को गंगा विलास क्रूज को वर्चुअल हरी झंडी दिखाकर रवाना करेंगे। साथ ही विकास परियोजनाओं का लोकार्पण व शिलान्यास भी करेंगे। इसी लिहाज से मुख्यमंत्री वाराणसी आ रहे हैं। जानकारी के अनुसार, मुख्यमंत्री अपराह्न 3.30 बजे बाबतपुर एयरपोर्ट आएंगे।

Cough Syrup Black Marketing, 70 रुपये की शीशी 130 रुपये में, दो गिरफ्तार

एयरपोर्ट से सर्किट हाउस जाएंगे,इसके बाद पड़ाव स्थित भगवान अवधूत राम आश्रम जाएंगे, खोजवा में श्रीमद जगदगुरु रामानंदाचार्य के 723वें जयंती महोत्सव पर आयोजित श्री भक्तमाल कथा में भी मुख्यमंत्री शामिल होंगे, यहां स्वामी डॉ राम कमल दास वेदांती से मुलाकात के बाद वे काशी विश्वनाथ मंदिर में जाएंगे।

UP Transport Minister का फरमान- डाक्यूमेंट में फिटनेस सर्टिफिकेट 48 घंटे में जारी करें

दर्शन-पूजन के बाद मुख्यमंत्री सर्किट हाउस में रात्रि विश्राम करेंगे,शुक्रवार की सुबह रविदास घाट पर आयोजित एमवी गंगा विलास को रवाना करने और टेंट सिटी के उद्घाटन समारोह में भाग लेंगे।

editor

Related Articles