Logo
  • April 16, 2024
  • Last Update April 12, 2024 4:42 pm
  • Noida

Elon Musk Tesla के शेयर में गिरावट से सहमे, खुद बेच रहे शेयर !

Elon Musk Tesla के शेयर में गिरावट से सहमे, खुद बेच रहे शेयर !

Elon Musk Tesla के कारण एक बार फिर सुर्खियों में बन गए हैं। Elon Musk की Twitter policy के कारण हिचकोले खा रही है, वहीं दूसरी तरफ टेस्ला के शेयर प्राइस में भारी गिरावट देखी गई है।
टेस्ला के शेयर मूल्य घटने से मस्क की नेट वर्थ 200 बिलियन अमेरिकी डॉलर से नीचे जा पहुंची है।

Elon Musk ट्विटर के साथ अधिक व्यस्त !

मस्क की कुल संपत्ति 200 बिलियन अमरीकी डॉलर से कम होने से जुड़ी समाचार एजेंसी ANI की रिपोर्ट में कहा गया कि टेस्ला के शेयरों में गिरावट के कारण एलन मस्क की संपत्ति 200 बिलियन अमरीकी डॉलर से नीचे आ गई।

गिरावट इसलिए क्योंकि निवेशकों ने टेस्ला के शेयरों को इस डर से छोड़ दिया है कि Elon Musk अब माइक्रोब्लॉगिंग साइट औऱ सोशल नेटवर्किंग प्लेटफॉर्म ट्विटर के साथ अधिक व्यस्त हैं। बता दें कि मस्क की टेस्ला दुनिया के सबसे मूल्यवान इलेक्ट्रिक-वाहन निर्माता कंपनी है। ट्विटर की कमान संभालने वाले मस्क टेस्ला में भी शीर्ष कार्यकारी अधिकारी हैं।

Tesla Shares की कीमत 15 फीसद लुढ़की

समाचार एजेंसी रॉयटर्स के हवाले से ANI ने बताया कि इस साल अब तक के आंकड़ों से पता चलता है कि टेस्ला के शेयरों में 50 फीसदी से ज्यादा की गिरावट आई है। शेयर मार्केट में पिछले पांच कारोबारी सत्रों में टेस्ला के शेयर लगभग 15 फीसदी लुढ़क गए।

क्या मस्क टेस्ला के शेयर बेच रहे ?

बिजनेस वर्ल्ड में टेस्ला शेयर प्राइस और एलन मस्क से जुड़ी की अन्य खबरों में, अरबपति मस्क के बारे में कहा गया है कि उन्होंने कथित तौर पर मंगलवार को 19.5 मिलियन टेस्ला शेयर बेच डाले। इनकी कीमत 4 बिलियन अमरीकी डालर से थोड़ी कम है।

ट्विटर में आए, टेस्ला के शेयर बेचे !

खबरों के मुताबिक मस्क ने उनकी इलेक्ट्रिक वाहन कंपनी- टेस्ला में शेयरों की बिक्री औपचारिक रूप से माइक्रोब्लॉगिंग सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर को संभालने के कुछ दिनों बाद ही की है।

administrator

Related Articles