Logo
  • April 16, 2024
  • Last Update April 12, 2024 4:42 pm
  • Noida

Ghaziabad Car dragged bike प्रकरण में बाल-बाल बचा बाइक सवार, कार मालिक पर गिरी गाज

Ghaziabad Car dragged bike प्रकरण में बाल-बाल बचा बाइक सवार, कार मालिक पर गिरी गाज

Ghaziabad Car dragged bike की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। गाजियाबाद में एक कार सवार बाइक सवार को टक्कर मारने के बाद कार के नीचे फंसी बाइक करीब 1 किलोमीटर तक घसीटता रहा। वीडियो में देखा जा सकता है कि बाइक को घसीटने के कारण सड़क पर उससे चिंगारी निकल रही है। इसके बावजूद कार सवार तेज रफ्तार से वाहन भगाता रहा।

जब राहगीरों ने कार सवार का पीछा किया और जबरदस्ती कार रुकवाई तब जाकर कार सवार ने कार रोकी। जानकारी के मुताबिक मामला गाजियाबाद के इंदिरापुरम थाना क्षेत्र का है। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो गुरूवार रात करीब साढ़े ग्यारह बजे का है। खौफनाक वीडियो देखकर क्षेत्र में हड़कंप मच गया। स्थानीय लोगों ने कार चालक को पकड़ कर पुलिस को सौंप दिया। समाचार एजेंसी ANI के मुताबिक डीएसपी एसके सिंह ने बताया कि वीडियो के आधार पर कार जब्त कर ली गई है। बाइक सवाल सुरक्षित है।

खबरों के मुताबिक गाजियाबाद के थाना इंदिरापुरम क्षेत्र के भोवापुर निवासी दो युवक गुरूवार देर रात करीब साढ़े ग्यारह बजे किसी काम से मोटरसाइकिल से जा रहे थे। जब दोनों युवक मंगल चौक के पास पहुंचे तो एक कार सवार युवक ने मोटरसाइकिल में टक्कर मार दी। मोटरसाइकिल सवार दोनों युवक गिर पड़े। दोनों को मामूली चोट आई है। टक्कर से घबराने के बाद कार सवार युवक कार लेकर भागने लगा, लेकिन कार के निचले हिस्से में सड़क पर गिरी मोटरसाइकिल फंस गई। बाइक फंसने से बेपरवाह कार चालक और घिसटती मोटरसाइकिल से चिंगारी निकलती देख राहगीरों ने कार सवार का पीछा किया।


लोगों को देखकर घबराहट में कार सवार ने स्पीड तेज कर दी। करीब एक किलोमीटर तक पीछा करने के बाद लोगों ने कार सवार को पकड़ा और इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने कार चालक को हिरासत में ले लिया। हालांकि बाद में इस प्रकरण में मोटरसाइकिल सवार और कार चालक का आपस में समझौता हो गया और मोटरसाइकिल सवार युवकों ने इसकी कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई।

 

Related Articles