Logo
  • April 24, 2024
  • Last Update April 12, 2024 4:42 pm
  • Noida

PAK में Democracy का डब्बा गोल, टीवी चैनलों को निर्देश- इमरान खान को न दिखाएं

PAK में Democracy का डब्बा गोल, टीवी चैनलों को निर्देश- इमरान खान को न दिखाएं

पाकिस्तान में शहबाज शरीफ सरकार का तानाशाही रवैया देखनो को मिला है। शनिवार को पाकिस्तान पाकिस्तान इलेक्ट्रॉनिक मीडिया रेगुलेटरी अथॉरिटी (PEMRA) ने देश के सभी टीवी चैनलों पर पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (PTI) के मुखिया इमरान खान के भाषणों और प्रेस कॉन्फ्रेंस के प्रसारण और उसके दोबारा प्रसारित करने पर प्रतिबंध लगा दिया है। पाकिस्तान की जियो न्यूज की रिपोर्ट में यह दावा किया गया है।

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ ने शनिवार को अपने पूर्ववर्ती इमरान खान द्वारा लगाए गए आरोपों की जांच के लिए सुप्रीम कोर्ट की ओर से ‘सभी न्यायाधीशों का एक आयोग’ गठित करने की मांग की। पंजाब के वजीराबाद जिले में लॉन्ग मार्च के दौरान 70 वर्षीय खान के कंटेनर पर दो हमलावरों द्वारा की गई गोलीबारी में उनके दाहिने पैर में गोली लग गई थी।

एक दिन पहले ही पता चल गया था कि मुझ पर हमला होगा: पाकिस्तान के पूर्व पीएम Imran Khan

खान पाकिस्तान की शहबाज शरीफ सरकार के विरोध मार्च का नेतृत्व कर रहे थे। इस घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) के कई नेता घायल हो गए। खान ने अपने ऊपर हमले के एक दिन बाद, आरोप लगाया कि तीन व्यक्ति- प्रधान मंत्री शहबाज, गृह मंत्री राणा सनाउल्लाह और मेजर जनरल फैसल नसीर उनकी हत्या के प्रयास के पीछे थे।

 

editor
I am a journalist. having experiance of more than 5 years.

Related Articles