Logo
  • May 21, 2024
  • Last Update April 12, 2024 4:42 pm
  • Noida

India’s Best Dancer 3 : बचपन के दिनों को याद कर इमोशनल हुईं अरुणा ईरानी

India’s Best Dancer 3 : बचपन के दिनों को याद कर इमोशनल हुईं अरुणा ईरानी

India’s Best Dancer 3, दिग्गज एक्ट्रेस अरुणा ईरानी टीवी डांस रियलिटी शो ‘इंडियाज बेस्ट डांसर 3’ के अपकमिंग एपिसोड में बतौर गेस्ट नजर आएंगी। इस दौरान उन्होंने अपने बचपन के दिनों को याद किया।

कंटेस्टेंट अंजलि और उनके डांस से बेहद प्रभावित एक्ट्रेस ने स्टेज पर ‘गणपति बप्पा’ की मूर्ति को गिफ्ट के तौर पर दी। ये गिफ्ट लेकर अंजलि इमोशनल हो गई।

अपने संघर्ष के दिनों को याद करते हुए अरुणा ने कहा, मैं खुद को अंजलि में देखती हूं, भले ही मैंने अपने परिवार का समर्थन करने के लिए 9 साल की उम्र में काम करना शुरू कर दिया था। वह जो कर रही है, वो बहुत अच्छा है, क्योंकि इन दिनों कम ही लोग अपनी जिम्मेदारियों को समझ पाते हैं।

अपने परिवार का समर्थन करने पर फोकस करने के लिए अपनी इच्छाओं और महत्वाकांक्षाओं को अलग करना सराहनीय है। मुझे विश्वास है कि आप भविष्य में बहुत सारी सफलता और महानता हासिल करेंगी।

बेहद गंभीर चक्रवात ‘Biporjoy’ आज शाम तक पहुंचेगा गुजरात

उन्होंने आगे कहा: मैं आठ भाई-बहनों के परिवार से आती हूं, और सबसे बड़ी होने के नाते, मैंने स्वाभाविक रूप से जिम्मेदारियां निभाई। हालांकि, मेरे माता-पिता ने कभी नहीं चाहा कि मैं अपनी पढ़ाई बंद कर दूं।

मैंने इसे स्वतंत्र रूप से किया। पुराने दिनों में, जब हमारे पास पर्याप्त पैसे नहीं होते थे, तो मेरी मां हमें खाने के लिए प्याज के साथ चावल देती थी। हमें अपना किराया चुकाने के लिए पैसे नहीं होते थे, जिसके चलते लोग हमें घर से निकाल देने की धमकी देते थे। हालांकि, हमारे पास जाने के लिए कोई और जगह नहीं थी, इन सब परेशानियों ने मुझे काम शुरू करने के लिए प्रेरित किया।

अरुणा ईरानी ने यह भी साझा किया कि कैसे उनके पिता को हमेशा अपने सबसे बड़े बच्चे के रूप में एक बेटे के न होने का पछतावा था, लेकिन आखिरी सांस लेते हुए उन्होंने कहा कि उन्हें अपनी बेटी पर गर्व है, यह कहते हुए कि उनकी अरुणा उनके लिए अरुण हैं। ‘इंडियाज बेस्ट डांसर 3’ इस हफ्ते के अंत में सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होगा।

editor

Related Articles