Logo
  • April 24, 2024
  • Last Update April 12, 2024 4:42 pm
  • Noida

Inverter Battery Short Circuit के कारण एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत, CM योगी ने जताया दुख

Inverter Battery Short Circuit के कारण एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत, CM योगी ने जताया दुख

उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जिले में Inverter Battery Short Circuit के कारण 6 लोगों की मौत हो गई। सीएम योगी आदित्यनाथ ने पीड़ितों की मदद करने का निर्देश दिया और हादसे पर गहरी संवेदना भी प्रकट की।

उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जिले में शॉर्ट सर्किट के कारण आग लगी और इस हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई। फिरोजाबाद के जसराना क्षेत्र के पदम कस्बे में इन्वर्टर बैटरी में शॉर्ट सर्किट के कारण लगी आग के कारण में एक ही परिवार के तीन वयस्कों और तीन बच्चों की दर्दनाक मौत हो गयी।

फिरोजाबाद के पुलिस अधीक्षक आशीष तिवारी ने बताया कि शॉर्ट सर्किट के बाद आग लगने की सूचना मिलते ही पुलिस सहित दमकल की 18 गाडियां मौके पर पहुंचीं। एसपी आशीष तिवारी ने कहा कि कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया, लेकिन एक ही परिवार के 6 लोगों को बचाया नहीं जा सका। तीन बच्चों समेत 6 लोगों की मौत हो गई।

फिरोजाबाद जिले के जसराना में लगी आग के कारण मारे गए एक ही परिवार के 6 लोगों के मामले में सीएम योगी आदित्यनाथ ने शोक प्रकट किया। मुख्यमंत्री ने दुर्घटना में हुई जनहानि पर गहरा दुख व्यक्त किया और प्रशासन को पीड़ित परिवार के सदस्यों को तत्काल चिकित्सा सहायता मुहैया कराने का भी निर्देश भी दिया।

Related Articles