Logo
  • May 22, 2024
  • Last Update April 12, 2024 4:42 pm
  • Noida

Kangana Ranaut दो साल के ब्रेक के बाद रूटीन पर लौटीं, शेयर किया वर्कआउट वीडियो

Kangana Ranaut दो साल के ब्रेक के बाद रूटीन पर लौटीं, शेयर किया वर्कआउट वीडियो

Kangana Ranaut, बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत, जो अपनी अपकमिंग फिल्म ‘इमरजेंसी’ के पोस्ट-प्रोडक्शन में बिजी हैं, अपनी अगली फिल्म के लिए तैयारी शुरू करने के साथ ही अपनी फिटनेस रुटीन में लौट आई हैं।

एक्ट्रेस ने मंगलवार को अपने इंस्टाग्राम पर अपने वर्कआउट सेशन का एक वीडियो शेयर किया। वीडियो में वह जंपिंग जैक, माउंटेन क्लाइंबिंग, रोप स्किपिंग और स्पॉट जॉगिंग जैसे फॉर्म के साथ फंक्शनल ट्रेनिंग करते हुए दिखाई दे रही हैं।

एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, मिसेज गांधी (पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी) की भूमिका निभाने के लिए अपने एक्सरसाइज रूटीन से दो साल के ब्रेक के बाद अब मैं अपनी फिटनेस रूटीन में वापस आ गई हूं। आगामी एक्शन फिल्म के लिए ट्रांसफॉर्मेशन के इंतजार में हूं।

Twitter अब ब्लू यूजर्स को नॉन-फॉलोअर्स को भेज सकेंगे डीएम

बतौर निर्देशक ‘इमरजेंसी’ कंगना की दूसरी फिल्म है और इसमें वह पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका भी निभाएंगी। एक्ट्रेस की ‘तेजस’, ‘चंद्रमुखी 2’, ‘मणिकर्णिका रिटर्न्‍स : द लीजेंड ऑफ दिद्दा’ और ‘द अवतार: सीता’ जैसी कई फिल्में जल्द ही आने वाली हैं। फिलहाल, उनकी फिल्म, जिसे उन्होंने प्रोड्यूस किया है, नवाजुद्दीन सिद्दीकी-स्टारर ‘टीकू वेड्स शेरू’ रिलीज होने वाली है।

editor

Related Articles