Logo
  • July 25, 2024
  • Last Update July 25, 2024 2:05 pm
  • Noida

Manoj Tiwari in Varanasi, सांसद मनोज तिवारी ने राहुल गांधी पर साधा निशाना, कहा…

Manoj Tiwari in Varanasi, सांसद मनोज तिवारी ने राहुल गांधी पर साधा निशाना, कहा…

Manoj Tiwari in Varanasi, एक दिवसीय दौरे पर दिल्ली के सांसद मनोज तिवारी वाराणसी पहुंचे। जहां मीडिया से बात करते हुए राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि भारत के पड़ोसी देश में लगभग 10 लाख लोग मर गए है। वही राहुल गाँधी बिना कोरोना वायरस प्रोटॉकाल का पालन करते हुए पदयात्रा निकाल रहे हैं। उन्हें बेवकूफी का कार्य न करके सीख लेनी चाहिए ।

सलमान खुर्शीद द्वारा राहुल गांधी को राम बताने पर मनोज तिवारी ने कहा कि सलमान खुर्शीद को राम के विषय में कितनी जानकारी है यह सभी जानते होंगे। उन्होंने कहा कि सलमान खुर्शीद के कारण है कांग्रेस रसातल में जा रही है। सलमान खुर्शीद को अभी राम के विषय में जानने की आवश्यकता है।

उन्होंने सुशांत सिंह मामले का खुलासा के विषय में कहा कि हम लोगों ने इस मुद्दे को लेकर सदन में उठाने का भी काम किया था। जिसमें हम लोगों ने उसको मर्डर बताने का भी काम किया था अब धीरे-धीरे रिपोर्ट सामने आ रही है।

राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा को सांसद मनोज तिवारी ने इसे भारत तोड़ो यात्रा करार दिया है। उन्होंने कहा कि जहां से इन्होंने अपनी यात्रा शुरू की थी। वहीं चर्च के एक पादरी से बात की थी जो भारत तोड़ने के विषय पर बात करता है। इसके बाद इनकी यात्रा आगे बढ़ती है तो, वो कन्हैया कुमार से मिलते हैं। जो भारत तेरे टुकड़े-टुकड़े होंगे के नारे दिया था। तो यह राहुल गांधी की भारत जोड़ों नहीं भारत छोड़ो पदयात्रा है।

मनोज तिवारी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा 2023 में नि:शुल्क अनाज वितरण के विषय में कहा कि प्रधानमंत्री देशवासियों पर 2023 पर एक बहुत बड़ी सौगात दिए हैं, जिसमें गेहूं और चावल फ्री में दिया जाएगा। प्रधानमंत्री ने इस फैसले को भारत के बजट पर भी प्रभाव पड़ेगा, लेकिन इसकी चिंता न करते हुए उन्होंने सभी का ध्यान रखा है। उन्होंने आगे बताया कि आने वाले समय में हम विश्व की तीसरी अर्थव्यवस्था बन जाएंगे फ्रांस और अन्य देशों को पीछे छोड़ देंगे।

editor

Related Articles