Logo
  • April 15, 2024
  • Last Update April 12, 2024 4:42 pm
  • Noida

Mayawati ने भाजपा को आड़े हाथों लिया, कहा- पसमांदा मुस्लिम समाज का राग अलापना गलत, सोच किसी से छिपी नहीं

Mayawati ने भाजपा को आड़े हाथों लिया, कहा- पसमांदा मुस्लिम समाज का राग अलापना गलत, सोच किसी से छिपी नहीं

उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री Mayawati ने ट्वीट कर पसमांदा मुस्लिम समाज को लेकर भारतीय जनता पार्टी और आरएसएस पर निशाना साधा है। उन्होंने भारतीय जनता पार्टी के साथ ही कांग्रेस को भी मुस्लिम विरोधी करार दिया है।

बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने अपने ट्वीट में लिखा कि अपने केवल संकीर्ण राजनीतिक स्वार्थ की खातिर पसमांदा मुस्लिम समाज का राग भाजपा और आरएसएस का अब नया शिगूफा है जबकि मुस्लिम समाज पहले मुसलमान है और उनके प्रति इनकी सोच, नीयत, नीति और उनका ट्रैक रिकॉर्ड क्या व कैसा है किसी से छिपा नहीं है।

mayawati

मायावती ने कहा कि भाजपा की मुस्लिम समाज के प्रति निगेटिव सोच का परिणाम है कि इनकी सरकार में भी वह लगभग उतने ही गरीब, पिछड़े, त्रस्त और जानमाल मजहब के मामलों में असुरक्षित हैं जितने वे कांग्रेसी राज में थे। मुस्लिम समाज का दलितों की तरह पसमांदा उपेक्षित बने रहना अति दुखद और दुर्भाग्यपूर्ण है।

बसपा सुप्रीमो ने कहा कि बीएसपी की यूपी में चार बार रही सरकार में सर्व समाज के हित, कल्याण व सुरक्षा, सम्मान के साथ हमेशा उपेक्षित रहे दलित पिछड़ा व अक्लियत समाज के लोगों के जानमाल, मजहब की सुरक्षा और न्याय की गारंटी यहां पहली बार कानून द्वारा कानून का राज स्थापित करके सुनिश्चित की गई।

Related Articles