Logo
  • April 24, 2024
  • Last Update April 12, 2024 4:42 pm
  • Noida

Nagar Nigam Chunav, Ward 71 से नासिर जमाल अंसारी ने गिनाई समास्याएं, लोगों के कहने पर उतरे मैदान में

Nagar Nigam Chunav, Ward 71 से नासिर जमाल अंसारी ने गिनाई समास्याएं, लोगों के कहने पर उतरे मैदान में

Nagar Nigam Chunav 2022, वार्ड 71 बजरडीहा से पार्षद प्रत्याशी नासिर जमाल अंसारी ने कहा कि वह इस वार्ड की जनता के लिए शुरू से ही खड़े रहे हैं। यहां के लोग उनके परिवार का हिस्सा हैं।

उनका कहना है कि अब तक उनके वार्ड की समस्या का समाधान नहीं हो सका है। तो लोगों की ओर से अपील की गई मुझे चुनाव लड़ने की, तो मैनें लोगों की बात को मानते हुए इस चुनाव में खड़े होने का फैसला किया है।

 

उन्होंने कहा कि पार्टी पर उन्हें पूरा भरोसा है उन्हें टिकट मिलेगा और वह इस वार्ड से भारी मतों से जीत भी हासिल करेंगे। वह कई साल से यहां के लोगों की मदद कर रहे हैं । चाहें लोगों को बीमारी में अस्पताल में भर्ती कराना हो या गलियों में साफ-सफाई, गलियों में लाइटिंग या लोगों के सुख दुख में शामिल होना हो।

Nagar Nigam Chunav, Ward 82 से रोहित चौरसिया के मुद्दे, पार्टी पर जताया भरोसा

उन्होंने कहा कि यहां को जो पार्षद है वह अब सिर्फ नाम मात्र का पार्षद है। लोगों से अपील किया है कि वर्तमान पार्षद के काम का मूल्यांकन करें और जमीनी हकीकत देखते हुए इस बार आप अपना पार्षद प्रत्याशी चुनें। उन्होंने कहा कि सीएए एनआरसी का मुद्दा जब उठा तो कई लोग जेल गए, इस मामले में भी हमारे यहां का पार्षद खड़ा नहीं हुआ था। वह लोगों का साथ देने नहीं आए।

Gujarat Election: पिता को नहीं मिला कांग्रेस का टिकट, नाराज बेटे ने पूर्व केंद्रीय मंत्री भरतसिंह सोलंकी पर फेंक दी स्याही

उन्होंने कहा कि यहां लोगों को पानी का टैक्स, मकान का टैक्स , वोटर कार्ड में नाम जुड़वाना या कोई वार्ड से संबंधित समस्या हो तो ऐसे में उन्हें एक बार सोचना पड़ता है। उन्होंने कहा कि अस्पताल की हालत काफी खराब है।

वहीं वार्ड में डेंगू के बढ़ते प्रकोप के बीच भी फॉंगिंग की व्यवस्था अभी नहीं हो पाई है। इन सब समस्याओं के समाधान के साथ ही वृद्धा पेंशन, विधवा पेंशन और आर्थिक रूप से गरीब बेटियों के शादी का भी वह जिम्मा उठाएंगें। उन्होंने लोगों से अपील की है ऐसे लोगों को सपोर्ट करें जो उनके बीच 24 घंटे उपलब्ध है।

editor

Related Articles