Logo
  • July 27, 2024
  • Last Update July 25, 2024 2:05 pm
  • Noida

Nagar Nigam Chunav, Ward 82 से रोहित चौरसिया के मुद्दे, पार्टी पर जताया भरोसा

Nagar Nigam Chunav, Ward 82 से रोहित चौरसिया के मुद्दे, पार्टी पर जताया भरोसा

Nagar Nigam Chunav 2022,  वार्ड 82 सूर्यकुंड से पार्षद प्रत्याशी रोहित चौरसिया ने कहा कि वह इस वार्ड की जनता के लिए हमेशा से खड़े रहे हैं। यहां के लोग उनके परिवार का हिस्सा हैं। वहीं इस वार्ड की जनता का भी साथ भी हमेशा उनके साथ रहा है।

 

रोहित ने कांग्रेस पार्टी पर भी पूरा भरोसा जताया है। उन्होंने कहा कि पार्टी पर उन्हें पूरा भरोसा है उन्हें टिकट मिलेगा और वह इस वार्ड से भारी मतों से जीत भी हासिल करेंगे।
EWS Reservation, Supreme Court ने 10 प्रतिशत आरक्षण पर लगाई मुहर

रोहित बताते हैं कि वह पिछले 12 साल से समाज सेवा के कार्य क्षेत्र में लगे हुए हैं। चाहें लोगों को बीमारी में ब्लड डोनेट करना हो या उन्हें अस्पताल में भर्ती कराना हो।
उन्होंने लोगों से अपील किया है कि वर्तमान पार्षद के काम का मूल्यांकन करें और जमीनी हकीकत देखते हुए इस बार आप अपना पार्षद प्रत्याशी चुनें।

उन्होंने कहा कि यहां लोगों को पानी का टैक्स, मकान का टैक्स , वोटर कार्ड में नाम जुड़वाना या कोई वार्ड से संबंधित समस्या हो तो ऐसे में उन्हें एक बार सोचना पड़ता है। उन्होंने कहा कि अस्पताल की हालत काफी खराब है। वहीं वार्ड में डेंगू के बढ़ते प्रकोप के बीच भी फॉंगिंग की व्यवस्था अभी नहीं हो पाई है।

मोहसिन खान आज की सफलता का श्रेय ‘संघर्ष’ के दिनों को देते हैं

इन सब समस्याओं के समाधान के साथ ही वृद्धा पेंशन, विधवा पेंशन और आर्थिक रूप से गरीब बेटियों के शादी का भी वह जिम्मा उठाएंगें। उन्होंने लोगों से अपील की है ऐसे लोगों को सपोर्ट करें जो उनके बीच 24 घंटे उपलब्ध है।

नगरीय निकाय चुनाव 2022 के लिए परिसीमन के अंतिम प्रकाशन के बाद तैयारियां तेज हो गई हैं। एक ओर पार्षद व मेयर पद का चुनाव लड़ रहे उम्मीदवार तैयारियों में जुटे हैं, वहीं दूसरी ओर आयोग ने उम्मीदवारों के चुनावी खर्च की सीमा तय कर दी है।

editor

Related Articles