Logo
  • April 15, 2024
  • Last Update April 12, 2024 4:42 pm
  • Noida

Gujarat Election: पिता को नहीं मिला कांग्रेस का टिकट, नाराज बेटे ने पूर्व केंद्रीय मंत्री भरतसिंह सोलंकी पर फेंक दी स्याही

Gujarat Election: पिता को नहीं मिला कांग्रेस का टिकट, नाराज बेटे ने पूर्व केंद्रीय मंत्री भरतसिंह सोलंकी पर फेंक दी स्याही

Gujarat Election : आगामी गुजरात विधानसभा चुनाव में अपने पिता को टिकट नहीं मिलने से नाराज कांग्रेस के एक कार्यकर्ता ने रविवार को अहमदाबाद में पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री भरतसिंह सोलंकी पर कथित तौर पर काली स्याही फेंक दी।

 

पुलिस अधिकारियों और पार्टी पदाधिकारियों ने बताया कि संवाददाता सम्मेलन में शामिल होने के बाद सोलंकी कांग्रेस मुख्यालय राजीव भवन से बाहर निकल रहे थे, तभी यह घटना हुई।

एलिसब्रिज पुलिस थाने के इंस्पेक्टर बी.जी. चेतारिया ने कहा कि सोलंकी पर काली स्याही फेंकने वाला व्यक्ति भी कांग्रेस का सदस्य है और एलिसब्रिज विधानसभा सीट (अहमदाबाद) से अपने पिता को टिकट नहीं मिलने के चलते नाराज है।

Naveen Patnaik को झटका! धामनगर गंवाकर टूटा जीत का सिलसिला, 13 साल बाद उपचुनाव हारी BJD

चेतारिया ने कहा कि मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने उसका बयान दर्ज किया। सोलंकी ने यह कहते हुए पुलिस में शिकायत दर्ज नहीं कराई कि उन पर स्याही फेंकने वाला व्यक्ति उनकी पार्टी का है।

पार्टी के कार्यकर्ता रोमीन सुतार के बयान के मुताबिक, वह इसलिए नाराज है क्योंकि उसके पिता रश्मिकांत सुतार को एलिसब्रिज विधानसभा सीट से टिकट नहीं दिया गया।

editor
I am a journalist. having experiance of more than 5 years.

Related Articles