Logo
  • May 22, 2024
  • Last Update April 12, 2024 4:42 pm
  • Noida

Punjab: कैबिनेट मंत्री के खिलाफ शोषण मामले में नया मोड़, शिकायतकर्ता ने लिया यू टर्न

Punjab: कैबिनेट मंत्री के खिलाफ शोषण मामले में नया मोड़, शिकायतकर्ता ने लिया यू टर्न

Punjab: पंजाब के कैबिनेट मंत्री लाल चंद कट्टारूचक अश्लील वीडियो मामले में शिकायतकर्ता ने यू टर्न ले लिया है, शिकायतकर्ता ने अपनी शिकायत वापस ले ली है. साथ ही पता चला है कि उसने किसी भी तरह की कार्रवाई कराने से मना कर दिया है. हालांकि अधिकारी अभी पूरे मामले में कुछ भी नहीं बोल रहे हैं. वहीं, एसआईटी प्रमुख डीआईजी बॉर्डर रेंज नरेंद्र भार्गव ने कहा कि अपनी जांच रिपोर्ट राष्ट्रीय अनुसूचित जाति कमीशन को भेज दी गई है। वह इस मामले में सिर्फ इतना ही बता सकते हैं

 

विपक्ष का आरोप था कि जिस समय कैबिनेट मंत्री लाल चंद की ओर से युवक के साथ शोषण किया गया वह नाबालिग था, मामला 2013 का है. शिकायतकर्ता द्वारा कार्रवाई न करवाने को लेकर एक बयान लिखते हुए वीडियो भी बनाई गई है. शिकायतकर्ता में एसआईटी को शिकायतकर्ता ने अपने बयान में कहा है कि उसका मोबाइल फोन गायब हो गया था. कोई व्यक्ति उसके पास आया मोबाइल लेकर आया एक वीडियो दिखाई जो कि बदली हुई थी.

शिकायतकर्ता की ओर से एसआईटी से सुरक्षा लेने से भी इंकार कर दिया गया है। गौरतलब है कि राष्ट्रीय अनुसूचित जाति की ओर से इस मामले में 6 जून को तीसरा नोटिस भेज मामले में 12 जून को रिपोर्ट देने को कहा गया था. जालंधर उपचुनाव में इस मुद्दे को लेकर विपक्ष की ओर से सरकार को जमकर घेरा गया था. पंजाब के राज्यपाल बनवारी लाल पुरोहित ने भी इस वीडियो की अपने स्तर पर जांच करवाई थी.

editor

Related Articles