Logo
  • September 8, 2024
  • Last Update August 15, 2024 9:49 am
  • Noida

पंजाब में एनआईए की रेड, सुबह से 12 जिलों में हुई छापेमारी

पंजाब में एनआईए की रेड, सुबह से 12 जिलों में हुई छापेमारी

पंजाब में सुबह से ही एनआईए की रेड जारी है. अब तक पंजाब के 12 जिलों में एनआईए की रेड हुई है और मोगा में चार से पांच जगहों पर रेड की गई है. फिरोजपुर बंगर में मनदीप सिंह के घर एनआईए की जांच चल रही है बताया जा रहा है कि वह गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का साथी है जानकारी के अनुसार वो दोनों एक सात ही पढ़े हुए है. छापेमारी के दौरान घर के अंदर किसी को जाने या घर से किसी को बाहर आने की अनुमति नहीं है घर के बाहर पंजाब पुलिस की टीम भी तैनात की गई है.

बठिंडा में एनआईए ने चांदसर बस्ती में रेड कर एक जेजम खोखर नामक युवक को हिरासत में लिया है. जिसके लिंक गैंगस्टरों से बताए जा रहे हैं, उसका गैंगस्टर अर्श डल्ला के साथ उक्त युवक का लिंक बताया जा रहा है. एनआईए की टीम ने युवक को हिरासत में लेकर थाना सिविल लाइन पहुंची, जहां पर युवक से पूछताछ चल रही है. बताया जा रहा है कि युवक एक अपराधिक केस में जेल अंदर बंद था, कुछ समय पहले ही वह जेल से बाहर आया था.

मुक्तसर के कोटकपूरा रोड पर एक धार्मिक संस्थाओं से जुड़े व्यक्ति के घर पर एनआइए की रेड हुई है। टीम यहां 15-20 मिनट तक ही रुकी। बाद में वह अन्य जिलों के लिए रवाना हो गई. साथ ही जालंधर के अमन नगर में भी एक घर में एनआईए की रेड में तलाशी ली गई है. फिलहाल राजिंदर स्ट्रीट, तालवंडी भगेरिया, धूरकोट, निधावला में छापेमारी की सूचना है

editor

Related Articles