Logo
  • October 18, 2024
  • Last Update October 5, 2024 3:17 pm
  • Noida

Ramcharitmanas Row: रामचरितमानस पर दिए बयान पर कायम स्वामी प्रसाद मौर्य-कहा-‘साधु-संत का चोला ओढ़कर बैठे हैं अपराधी’

Ramcharitmanas Row: रामचरितमानस पर दिए बयान पर कायम स्वामी प्रसाद मौर्य-कहा-‘साधु-संत का चोला ओढ़कर बैठे हैं अपराधी’

Ramcharitmanas Row: लखनऊ: पिछले कुछ दिनों से रामचरितमानस पर विवाद थमता नहीं दिखाई दे रहा है. समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के एमएलसी स्वामी प्रसाद मौर्य (Swami Prasad Maurya) ने इस पर विवादित बयान दिया. जिसके बाद वह विरोधियों के निशाने पर हैं, इसके अलावा उनके समर्थन में भी कई लोग उतरे हैं.

रामचरितमानस की चौपाइयों पर टिप्पणी कर विवादों में आए सपा नेता सोमवार को पूर्व विधायक भगवती प्रसाद की बेटी की शादी में शिरकत करने पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने विरोध करने वालों पर जमकर हमला बोला.

बता दें कि सपा नेता से पहले बिहार के मंत्री चंद्रशेखर (Chandra Shekhar) इस पर विवादित बयान दिया था. जिसके बाद कर्नाटक (Karnataka) में एक रिटायर्ड प्रोफेसर ने रामचरितमानस पर विवादित बयान दिया. सोमवार को समाजवादी पार्टी के नेता स्वामी प्रसाद मौर्य ने अयोध्या के महंत राजूदास का नाम लिए बगैर उन पर पलटवार किया था.

Ramcharitmanas Controversy: स्वामी प्रसाद मौर्य पर जमकर बरसे राजभर

महंत ने स्वामी प्रसाद मौर्य का सिर काटने वाले को 21 लाख रुपये का इनाम देने का ऐलान किया था. इसी ऐलान के बाद स्वामी प्रसाद ने भी उन पर पलटवार किया.

सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्या ने पूर्व डीजीपी सुलखान सिंह द्वारा उनके बयान का समर्थन करने पर कहा कि देश में दलितों,पिछड़ों और आदिवासियों को अधिकार दिलाने की आवाज का लोग समर्थन कर रहे हैं.

santosh add santosh addrajendra addravish add

editor
I am a journalist. having experiance of more than 5 years.

Related Articles