Logo
  • April 15, 2024
  • Last Update April 12, 2024 4:42 pm
  • Noida

Shraddha Walker Murder, बैग लेकर घूमता दिखा आफताब, CCTV Footage आई सामने

Shraddha Walker Murder, बैग लेकर घूमता दिखा आफताब, CCTV Footage आई सामने

Shraddha Walker Murder, live in partner श्रद्धा वॉकर की बेरहमी से हत्या करने के आरोप में पुलिस हिरासत में बंद आफताब अमीन पूनावाला का एक सीसीटीवी फुटेज सामने आया है, जिसमें उसे बैग लेकर घूमते देखा जा सकता है।

सूत्रों के मुताबिक, फुटेज 18 अक्टूबर का है और टाइमिंग सुबह करीब 4 बजे की है। मामले की जांच कर रही टीम ने फुटेज के संबंध में उससे पूछताछ शुरू कर दी है क्योंकि उन्हें संदेह है कि बैग में वॉकर के शव के टुकड़े हो सकते हैं, आफताब ने श्रद्धा की हत्या के बाद शव को 35 टुकड़ों में काट दिया था।

Kashi Tamil Sangamam, पीएम मोदी ने कहा, यहां समाजों-संस्कृतियों के संगम

सूत्रों ने कहा कि 18 मई को हत्या के बाद श्रद्धा के शरीर के टुकड़े-टुकड़े करने के बाद, आफताब ने उन्हें छतरपुर में किराए के घर में 300 लीटर के फ्रिज में रखा था, जहां से वह हर दिन अलग-अलग जगहों में शव के टुकड़ों को ठिकाने लगाता था।

इस बीच, पुलिस टीमों ने शनिवार सुबह फिर से महरौली के जंगल में Shraddha के सिर समेत लापता अवशेषों को खोजने के लिए तलाशी ली।

IMS BHU Doctors Conflict : हृदय रोग विभाग में इलाज प्रभावित, HOD ने चिकित्सा अधीक्षक के खिलाफ खोला मोर्चा

शुक्रवार को पुलिस टीमों ने आफताब के कार्यस्थल के पास गुरुग्राम के डीएलएफ फेज-2 वन क्षेत्र में भी तलाशी ली। इस बीच देर रात पुलिस टीम ने छतरपुर के घर (किराए का मकान) से श्रद्धा के कपड़े भी एकत्र किए।

पुलिस ने दावा किया कि अपराध टीम और फोरेंसिक विशेषज्ञों द्वारा किराए के घर, अपराध की जगह का बारीकी से निरीक्षण किया जा रहा है।

administrator

Related Articles