Logo
  • July 24, 2024
  • Last Update June 22, 2024 7:38 am
  • Noida

Taste Of Banaras Restaurant, छात्र-छात्राओं को 20 प्रतिशत तक मिलेगी छूट

Taste Of Banaras Restaurant, छात्र-छात्राओं को 20 प्रतिशत तक मिलेगी छूट

Taste Of Banaras Restaurant, वाराणसी के सुंदरपुर में टेस्ट ऑफ बनारस रेस्टुरेंट का शुभारंभ किया गया।जिसका उद्घाटन खाद्य एवं आयुष प्रशासन राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) डॉक्टर दयाशंकर मिश्र दयालू ने किया।

 

रेस्टुरेंट के बारे में बताते हुए आयुष मंत्री ने कहा कि टेस्ट ऑफ बनारस नाम ही बताने ही प्रतीत होता है कि यहां बनारस से जुड़े व्यंजन मिलेंगे।

taste of banaras

इस रेस्टोरेंट पर छात्र-छात्राओं को आईकार्ड दिखाने पर छूट मिलेगी साथ ही किटी पार्टी या बर्थडे पार्टी 20% का बंपर छूट मिलेगा।

वही टेस्ट ऑफ बनारस के ऑनर आनंद दुबे ने बताया कि सुंदरपुर क्षेत्र में हमने एक छोटा सा रेस्टोरेंट शुरू किया है। इस रेस्टोरेंट की खासियत है कि बनारस से जुड़े सभी प्रकार के व्यंजन आपको स्वादिष्ट मिलेंगे।

उन्होंने आगे कहा कि हमारे रेस्टोरेंट्स में किसी भी यूनिवर्सिटी के छात्र एवं छात्राओं को 10% की छूट दी जाएगी एवं हमारे यहां कोई इंगेजमेंट, किटी पार्टी या जन्मदिन का प्रोग्राम होगा तो हम लोग 20 पर्सेंट की छूट देंगे।

इस रेटोरेंट पर विश्वविद्यालय एवं बाहर से आने वाले लोगों को भी टिफिन की सुविधा  मिलेगी।  वह टेस्ट ऑफ बनारस रेस्टोरेंट में लंच करने पहुंचे पम्मी तिवारी ने बताया कि यहां पर आकर मुझे स्वादिष्ट भोजन, बनारसी अंदाज वाले फूड भी मिले हैं । यहां का ऑफर भी खास आकर्षित कर रहा है।

editor

Related Articles