Logo
  • July 27, 2024
  • Last Update July 25, 2024 2:05 pm
  • Noida

Urfi Javed ने बोल्डनेस में Sunny Leone को दी टक्कर

Urfi Javed ने बोल्डनेस में Sunny Leone को दी टक्कर

अतरंगी फैशन से पहचान बनाने वालीं उर्फी जावेद इन दिनों डेटिंग रियलिटी शो स्प्लिट्सविला X4 में हिस्सा ले रही हैं। शो में भी Urfi Javed का रंग बिरंगा फैशन देखने को मिल रहा है। अभी तक वह दूसरे कंटेस्टेंट पर भारी पड़ती नजर आईं। शो में Sunny Leone उर्फी के आउटफिट की तारीफ कर चुकी हैं। इस बार उर्फी ने लेटेस्ट तस्वीरें शेयर कीं जिसमें वह स्प्लिट्सविला X4 के दोनों एंकर्स सनी और अर्जुन बिजलानी के साथ पोज दे रही हैं।

 

सनी लियोनी अपनी बोल्डनेस के लिए जानी जाती हैं लेकिन उर्फी ने जो तस्वीरें पोस्ट की हैं उसमें वह उन्हें टक्कर देती दिख रही हैं। उर्फी ने ब्लू कलर का नेट का आउटफिट कैरी किया। बालों का उन्होंने बन बनाया है। जबकि सनी रेड कलर की खूबसूरत सी ड्रेस में हैं। अर्जुन बिजलानी ने व्हाइट शर्ट पर बेज कलर की पैंट और हॉफ जैकट मैच किया। उर्फी ने कैप्शन में खुद को शरारती बताया। इससे पहले उन्होंने कहा था कि शो में उनकी एंट्री से जान आ गई है। पहले यह बोरिंग जा रहा था।

Imtiaz Ali की फिल्म में परिणीति, पठान से दीपिका का हॉट लुक वायरल

पोस्ट पर कमेंट करने वालों की भी कमी नहीं रही। एक ने कहा, ‘क्या फायदा कपड़ा पहन के जब दिखाना है तो।‘ एक यूजर लिखते हैं, ‘सनी लियोनी ने इंडिया आकर इंडियन कल्चर को स्वीकार कर लिया लेकिन आप न्यूड होकर कमा रही हो।‘ एक ने कहा, ‘मच्छरदानी ही पहन ली आज तो।‘ एक यूजर लिखते हैं, ‘मेरे कमरे में बहुत मच्छरर हैं क्या आप अपनी ड्रेस दे सकते हो।‘

 

शनिवार को उर्फी जावेद को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। उन्होंने फ्लोरल प्रिंट साड़ी पहनी थी। उर्फी बड़ी मुश्किल से अपनी साड़ी संभालती दिखीं और बार-बार उनका पल्लू खिसक रहा था। इस वजह से एक बार फिर से उन्हें ट्रोल किया गया।

editor
I am a journalist. having experiance of more than 5 years.

Related Articles