Logo
  • May 22, 2024
  • Last Update April 12, 2024 4:42 pm
  • Noida

Varanasi, सार्वजनिक शौचालय का रोका निर्माण, तोड़फोड़ करके माहौल बिगाड़ने की कोशिश

Varanasi, सार्वजनिक शौचालय का रोका निर्माण, तोड़फोड़ करके माहौल बिगाड़ने की कोशिश

Varanasi, सारनाथ थाना क्षेत्र के कपिलधारा में शुक्रवार को उस समय स्थिति तनावपूर्ण हो गई जब दर्जनों ने सार्वजनिक पंचक्रोशी धर्मशाला में बन रहे सरकारी शौचालय निर्माण को रोकने के साथ भवन निर्माण सामग्री को फेंकना शुरू कर दिया। गुस्साए लोगों ने मिस्त्री और लेबरों को पीटना शुरू कर दिया। जिसके कारण क्षेत्र में माहौल बिगड़ गया। पुलिस के आने से पहले ही उत्पात मचाने वाले लोग भाग निकले।

खबरों के मुताबिक, पंचक्रोशी परिक्रमा के अंतिम पड़ाव कपिलधारा में धर्मशाला नम्बर 6 में चंदौली के सांसद महेंद्र नाथ पांडेय के कोटे से सार्वजनिक शौचालय का निर्माण कराया जा रहा था। तभी इलाके के कुछ लोग पहुंचकर निर्माण हो रहे शौचालय की दीवार को ध्वस्त कर नारेबाजी करने लगे।

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह बनेंगे मम्मी-डैडी, घर में गूंजेगी किलकारी

भीड़ का नेतृत्व कर रहे विजय जायसवाल ने बताया कि धर्मशाला जैसे धार्मिक स्थल पर शौचालय का निर्माण नहीं होना चाहिए। धर्मशाला से बाहर शौचालय का निर्माण करें जिससे क्षेत्रीय लोगों को कोई आपत्ति नहीं होगी।

प्रदर्शन करने वालों में विजय जायसवाल, राजेश शर्मा, रमेश गौंड, गोपाल प्रसाद जायसवाल, किशन सोनकर, भरत जायसवाल प्रमुख रूप से रहे। वहीं, सारनाथ थाना प्रभारी ने बताया कि घटना की जानकारी मिल गई है। सार्वजनिक संपत्ति को नुकसान कर कानून का मख़ौल उड़ाने वाले को चिन्हित किया जा रहा है। किसी को बख्शा नहीं जाएगा। कड़ी कानूनी कार्यवाही की जाएगी।

editor

Related Articles